ताज़ा खबर
 

Poster Boys Box Office Collection: लोगों को भा रही है फिल्म, तीसरे दिन कमाई में आया 29 प्रतिशत उछाल

Poster Boys Box Office Collection: दूसरे दिन लोगों को भाई पोस्टर ब्वॉयज, कमाई में आया 37 प्रतिशत से ज्यादा का उछाल।

Posters Boys Box Office Collection: दूसरे दिन फिल्म की कमाई में हुई 37 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी।

पोस्टर ब्वॉयज को आप एक सफल फिल्म नहीं कह सकते लेकिन धीमी ही सही पर फिल्म की कमाई उम्मीद जगा रही है। फिल्म की शुरुआत बेशक धीमी हुई थी लेकिन दूसरे दिन इसमें 37 प्रतिशत से ज्यादी की बढ़ोत्तरी देखी गई। पहले दिन फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपए कमाए वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 2.40 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 4.15 करोड़ रुपए हो गया है। सनी देओल और बॉबी देओल चार साल बाद साथ में स्क्रीन पर लौटे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा- पोस्टर ब्वॉयज ने दूसरे दिन 37.14 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी दिखाई। शुक्रवार को फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपए और शनिवार को 2.40 करोड़ रुपए कमाए। कुल कलेक्शन 4.15 करोड़ रुपए हो गया है।

इससे पहले शनिवार को तरण आदर्श ने ट्विट करते हुए कहा था- पोस्टर ब्वॉयज ने शुक्रवार को 1.75 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ सकती है। इस फिल्म के जरिए श्रेयस तलपड़े ने डायरेक्शन में डेब्यू किया है। फिल्म इसी नाम से मराठी में बनी पोस्टर ब्वॉयज का हिंदी रीमेक है। मराटी फइल्म में श्रेयस ने प्रोड्यूसर का किरदार निभाया था। सनी और बॉबी देओल भाईयों का उत्तर भारत में काफी अच्छा फैन बेस है, जिसकी वजह से उम्मीद है कि आने वाले दिनों में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

फिल्म की कहानी एक गांव के तीन ऐसे लोगों की है जो अपनी साधारण सी जिंदगी में छोटी-छोटी चीजों के बीच खुश होते हैं। अचानक एक सुबह जागने पर उनके लिए दुनिया जैसे बदल सी जाती है। हर शख्स उन्हें एक अलग नजर से देखने लगता है। यह होता है गांव भर में लग चुके नसबंदी के पोस्टर्स के चलते जिन पर इन तीनों की तस्वीरें छपी होती हैं। यह एक काफी अजीबोगरीब सिचुएशन होती है जिसका सामना अब यह तीनों कैसे करते हैं और क्या स्वास्थ्य विभाग अपनी इस गलती को सुधारता है? यदि हां तो कैसे? यही सब फिल्म की कहानी है।

बॉलीवुड कॉमेडी को फॉलो ना करते हुए तलपड़े ने अपने सब्जेक्ट को काफी गंभीरता से विचार करने वाला बनाया है। फिल्म के लेखक को क्रेडिट देना चाहिए जिसने की हिंदी रीमेक में स्थानीय भाषा को डाला है। सबसे ज्यादा आपको देओल भाईयो की जुगलबंदी पसंद आएगी जो फिल्म में अपने कभी ना दिखने वाले अवतार में नजर आ रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App