ताज़ा खबर
 

Secret Superstar Box Office: फीकी पड़ रही है जायरा वसीम और आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की चमक

Secret Superstar Movie Box Office Collection Day 5: गोलमाल अगेन’ के सामने फर्स्ट वीकेंड पर पिछड़ गई आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’

Author Updated: October 25, 2017 6:08 PM
अक्सर आमिर खान की फिल्मों से उनके फैंस को उम्मीद रहती है। आमिर की इस फिल्म से भी फैंस काफी उम्मीदें लगा रहे थे

जायरा वसीम और आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। अक्सर आमिर खान की फिल्मों से उनके फैंस को उम्मीद रहती है। आमिर की इस फिल्म से भी फैंस काफी उम्मीदें लगा रहे थे। क्योंकि फिल्म आमिर के प्रोडक्शन की है और आमिर अपने काम को लेकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाते हैं। आमिर ने इस बार भी लोगों को निराश नहीं किया और फिल्म बाक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। लोग भी फिल्म को अच्छा बता रहे हैं। फिल्म में जायरा वसीम का किरदार लोगों के दिल को छू रहा है। गुरुवार (19 अक्टूबर) को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने अपने पहले दिन 4.8 करोड़ रुपए कमाए थे। इससे पहले अंदाजा भी लगाया जा रहा था कि फिल्म अपने पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 9.30 करोड़ और तीसरे दिन 8.71 करोड़ की कमाई की।

बॉक्स ऑफिस पर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का सामना ‘गोलमाल अगेन’ सा था। इसके बावजूद भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया। फिल्म ने चौथे दिन भी करीब 8.5 करोड़ की कमाई की। जिस तरह लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है इससे अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है। फिल्म ने पांच दिन 3.5 करोड़ का कारोबार किया है। ऐसे में छठे दिन फिल्म 2 से तीन करोड़ तक का बिजनेस कर लेगी। हालांकि आधिकारिक आंकड़े आना अभी बाकी है। फिल्म 23 अक्टूबर तक बीस करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। हालांकि ज्यादातर सिंगल स्क्रीन पर ‘गोलमाल अगेन’ को जगह मिली है।

 

इस फिल्म में जायरा एक 15 साल की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक सिंगर बनना चाहती हैं। उसे गाना गाना पसंद है। लेकिन उसके पिता उसकी पसंद से ठीक उलट गाना पसंद नहीं करते ना ही अपने परिवार में किसी को भी इस दिशा में जाने की अनुमति देते हैं। फिल्म में आमिर का किरदार भी लोगों को भा रहा है, जिसमें वह एक स्टार बने हुए नजर आएंगे जो जायरा को इंस्पायर करते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘टाइगर जिंंदा है’ का पोस्टर रिलीज, सलमान खान और कैटरीना कैफ का फाइटिंग मोड ऑन
2 जब अपनी बेटी को विनोद खन्ना से दूर करने के लिए अमृता सिंह की मां ने लिया राजनीतिक कनेक्शन का सहारा
3 Golmaal Again Box Office: पांच दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार फिल्म