ताज़ा खबर
 

वेडिंग एनिवर्सरी ट्रेलर : रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे नाना पाटेकर, वैलेंटाइंन डे के करीब रिलीज होगी फिल्म

ट्रेलर की बात करें तो 2 मिनट 10 सेकेंड का फिल्म का ट्रेलर आपके जहन में कई सारे सवाल छोड़ जाता है, जिनका जवाब आपको शायद फिल्म देखने के बाद ही मिलेगा।

Author नई दिल्ली | February 4, 2017 1:06 PM
बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर और माही गिल फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर हमेशा से ही अपने अभिनय को लेकर संजीदा रहने और किरदारों के चुनाव को लेकर जाने जाते रहे हैं। वह फिल्मों का चुनाव स्क्रिप्ट को अच्छी तरह से परखने के बार ही करते हैं। शायद यही वजह है कि वह आम तौर पर फिल्मों में नजर नहीं आते हैं। उनकी फिल्में एक लंबे गैप के बाद ही पर्दे पर आती हैं। फिलहाल उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि नाना एक बार फिर से पर्दे पर आने के लिए तैयार है। 3 जनवरी को उनकी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। भारत शाह प्रोडक्शन की इस फिल्म को वीके प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन करेंगे शेखर झा और संगीत होगा अभिषेक रे का।

ट्रेलर की बात करें तो 2 मिनट 10 सेकेंड का फिल्म का ट्रेलर आपके जहन में कई सारे सवाल छोड़ जाता है, जिनका जवाब आपको शायद फिल्म देखने के बाद ही मिलेगा। फिल्म में नाना लीड रोल में हैं। वह एक बुजुर्ग शख्स की भूमिका में हैं और माही गिल फीमेल लीड रोल में हैं। फिल्म एक सोशल ड्रामा है। हालांकि ट्रेलर देख कर आपको लगता है कि यह एक सोशल ड्रामा कम और रोमेंटिक संस्पेंस फिल्म ज्यादा है। वैलेंटाइन डे के करीब 17 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म में नाना लंबे वक्त बाद रोमांस करते नजर आएंगे। हालांकि उन्हें शायद आप पूरी फिल्म में इस अंदाज में नहीं देख पाएं। क्योंकि ट्रेलर जो दिखाता है उससे लगता है कि फिल्म इंटरवल के आस-पास एक पेचीदा मोड़ लेगी।

गौरतलब है कि नाना पाटेकर की दमदार आवाज जल्द ही टीवी पर सुनने को मिलेगी। जी हां, नाना टीवी सीरीज ’24 सीजन-2′ के लिए अपनी आवाज देने वाले हैं। यह सीरीज कलर्स चैनल पर आएगी। अनिल कपूर के धांसू परफॉर्मेंस के साथ-साथ अब ये शो और भी सॉलिड होने वाला है। फिलहाल आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए मैड्रिड गए अनिल कपूर ने वहां से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “नाना पाटेकर की बुलंद आवाज जल्द ही ’24’ सीजन 2 में सुनाई देगी। मैं इस असाधारण कलाकार का आभारी हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App