ताज़ा खबर
 

Mohanlal Odiyan Movie: Tamilrockers ने फिल्म ‘ओडियन’ को Online Leak करने की दी धमकी

Tamilrockers, Odiyan Movie: इधर 'ओडियन' के निर्माताओं ने कहा है कि इस फिल्म को ऑनलाइन लीक होने से बचाने के लिए मुकम्मल तैयारी की गई है। मेकर्स यह भी कह रहे हैं कि अगर यह फिल्म लीक हो जाती है तो इसे ऑनलाइन डिलीट करने की भी तैयारी की जा रही है।

फिल्म को ऑनलाइन लीक कर देने की धमकी दी गई है। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट, Amrita Online Movies)

फिल्मों की पाइरेसी के लिए कुख्यात तमिल रॉकर्स ने धमकी दी है कि वो मलयालम फिल्म ‘ओडियन’ को भी लीक कर देगा। फिल्म ओडियन जल्दी ही सिनेमा पर्दे पर दस्तक देने वाली है और इस फिल्म की सभी चर्चा अभी से ही कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के कई सारे रिकॉर्ड को तोड़ सकती है। इस फिल्म में मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म के निर्देशक वीए श्रीकुमार मेनन हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन फिल्म मेकर्स को यह खबर परेशान कर सकती है कि तमिल रॉकर्स ने इस फिल्म को ऑनलाइन कर देने की धमकी दे डाली है।

Samayam.com ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि इस हफ्ते रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने कहा है कि वो ना सिर्फ इस मूवी को ऑनलाइन कर देंगे बल्कि इसे अपने वेबसाइट पर अपलोड भी कर देंगे ताकि लोग यहां से डाउनलोड कर सकें। इधर ‘ओडियन’ के निर्माताओं ने कहा है कि इस फिल्म को ऑनलाइन लीक होने से बचाने के लिए मुकम्मल तैयारी की गई है। मेकर्स यह भी कह रहे हैं कि अगर यह फिल्म लीक हो जाती है तो इसे ऑनलाइन डिलीट करने की भी तैयारी की जा रही है। बता दें कि ओडियन केरल में 400 स्क्रीन पर रिलीज होगी जबकि दुनिया में कुल 3000 से ज्यादा स्क्रीन पर यह फिल्म रिलीज की जाएगी। फिल्म को तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि फिल्मों की पाइरेसी साउथ इंडियन फिल्मों की एक बड़ी समस्या रही है। बहुप्रतिक्षित फिल्म 2.0 इसी साल 29 नवंबर को रिलीज हुई थी। लेकिन रिलीज के पहले ही दिन यह मूवी ऑनलाइन लीक हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App