ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा पर भड़के BJP विधायक, कहा- विराट कोहली देशभक्त, एक्ट्रेस को दें तलाक

Paatal Lok, Amazon Prime: अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' को लेकर हो रहे विवाद पर मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब बीजेपी विधायक नंद किशोर ने विराट कोहली से अनुष्का शर्मा को तलाक देने की मांग...

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा साथ में उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली

Paatal Lok, Amazon Prime: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की पहली होम प्रोडक्शन वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ को लेकर चल रहे विवाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अब अनुष्का शर्मा के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से एक्ट्रेस को तलाक देने की मांग की है। विधायक नंदकिशोर के मुताबिक ‘पाताल लोक’ वेब सीरीज में हिन्दु धर्म की जातियों और भारतीय सभ्यताओं को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है। जिसके लिए उन्होंने अनुष्का शर्मा पर राष्ट्रद्रोह करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है।

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान विधायक ने कहा- ‘अनुष्का शर्मा ने राष्ट्रद्रोह किया है। उनके पति विराट कोहली देश भक्त हैं, वो देश के लिए खेलते हैं। इस लिए उन्हें अपनी देशभक्ति को दिखाते हुए अनुष्का शर्मा को तलाक दे देना चाहिए ताकि समाज को एक अच्छा संदेश मिल सके।’ इससे पहले ‘पाताल लोक’ वेब सीरीज पर बीजेपी के सांसद राजू बिष्ट भी नेपाली समाज की छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से वेब सीरीज और इसके मेकर्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर चुके हैं।

वहीं गाजियाबाद के लोनी से विधायक नंद किशोर ने शिकायत पत्र में लिखा, ‘बॉलीवुड अभिनेत्री एवं अमेजन प्राइम पर प्रसारित वेबसीरीज ‘पाताल लोक’ की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधियों से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरे फोटो व अन्य भाजपा नेताओं को दिखाया गया है। मेरी अनुमति लिए बगैर मेरे तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इस वेब सीरीज में गुर्जर जाति का चित्रण डकैत एवं गलत कार्यों में सनलग्न दिखाया गया हैं। वहीं कई अन्य जातियों के लिए भी जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर उन्हें निम्नस्तर का दिखाया गया है।

गौरतलब है कि हाल ही में पंजाब के एक वकील ने भी Paatal Lok पर सिखों की छवि को खराब करने की शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें प्रोड्यूयर्स पर आरोप लगाए गए हैं कि इस वेब सीरीज के तीसरे एपिसोड में सिखों को बदनाम करने की कोशिश की गई है। वेब सीरीज के तीसरे एपिसोड में तोप सिंह का चैप्टर दिखाया गया है, जो कि पंजाब का एक युवा होता है। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से सिख समुदाय दलित और पिछड़ी जातियों को प्रताड़ित करते हैं। तो वहीं इसमें महिलाओं का यौन शोषण भी दिखाया गया है।

Next Stories
1 ‘क्राइम पेट्रोल’ की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने क्यों की आत्महत्या? सुसाइड नोट से सामने आई वजह
2 जावेद ज़ाफ़री का वीडियो शेयर कर अशोक पंडित ने कसा तंज, बोले- लगता है किसी के चौथे में बैठे हैं
3 विशाल ददलानी बोले- चीन के जवान भारत में घुस आए, आप थालियां पीटते रहिये, हुए ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X