ताज़ा खबर
 

गैंगस्टर के रोल के लिए अली फजल को बनारस में बंदूक की दुकानों पर बिताना पड़ा था समय, नाम बदल करनी पड़ी थी शूटिंग

मिर्जापुर की शूटिंग बनारस और लखनऊ में की गई है। अली फजल को यहां शूटिंग करने के लिए नाम तक बदलना पड़ा था।

amazon prime video, Mirzapur 2, mirzapur web series, Ali Fajal, Ali Fazal as guddu,वेब सीरीज मिर्जापुर में अली फजल ने गैंगस्टर गुड्डू का किरदार निभाया है।

OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम के थ्रिलर वेब शो मिर्जापुर 2 की रिलीज की तारीख आ चुकी है। वहीं इसकी रिलीज डेट की घोषणा के बाद इसके मुख्य किरदारों में से एक गुड्डू यानी अली फजल भी सुर्खियों में हैं। अली फजल ने मिर्जापुर में एक गैंगस्टर की भूमिका अदा की है। अली फजल की मानें तो इस किरदार के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी। खुद को गैंगस्टर के रूप में ढालने के लिए अली फजल ने बनारस में बंदूक की दुकानों पर समय बिताया था।

अली फजल के मुताबिक ‘मिर्जापुर’ में अपने किरदार गुड्डू पंडित को जीवंत करने के लिए वे बनारस में लोगों के बीच रहे। वहां बंदूक की दुकानों में समय बिताया। वहीं गुड्डू पंडित का रंग ढंग अपनाने के लिए अली फलज बनारस के स्थानीय इलाकों में घूमे और वहां के हाव भाव को कॉपी किया। अली फजल ने बताया था कि मिर्जापुर में किरादर निभाने में उनको सबसे ज्यादा मदद बनारस में बंदूक की दुकानों पर मिली। बनारस में बंदूक की कई दुकाने हैं। उन्होंने कहा था, बनारस में जैसे जनरल स्टोर से ज्यादा बंदूक की दुकाने हैं।

गौरतलब है कि मिर्जापुर की शूटिंग बनारस और लखनऊ में की गई है। अली फजल को यहां शूटिंग करने के लिए नाम तक बदलना पड़ा था। अली ने कहा था कि इस शो की शूटिग बनारस और लखनऊ में हुई और ऐसे में शूटिंग के लिए उनको अपना नाम बदलकर मीर फतेह रखना पड़ा। उन्होंने कहा कि ‘मिर्जापुर’ के लिए शूटिंग करना रोमांचक और डरावना दोनों रहा। इसमें गर्व करने वाली बात नहीं है और दूसरों को ऐसा करने की सलाह भी नहीं दूंगा।

मिर्जापुरी के पहले सीजन के रिलीज के दौरान अली फजल ने कहा था कि इस वेब शो से खास लगाव है। क्योंकि वेब शो के किरदार गुड्डू और बबलू उनके दो मामा के नाम हैं। और किरदारों की तरह ही उनमें अंतर है। बबलू मामा का दिमाग तेज और मेहनती हैं और गुड्डू मामा जंगली हैं। बता दें मिर्जापुर 2 अमेजन प्राइम पर 23 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhabiji Ghar Par Hai: सुशांत सिंह की वजह से कर पाया शो, बोले सक्सेना- वह एक फाइटर थे
2 Mirzapur 2: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज होगी पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर-2
3 दो-चार उच्चवर्गीय पत्रकार हैं, उसी को बना दें कांग्रेस अध्यक्ष- अनुभव सिन्हा का तंज
ये पढ़ा क्या?
X