ताज़ा खबर
 

फरवरी में रिलीज हो रही हैं ये शानदार वेब सीरीज, जिन्हें देख कर कभी हंसेगे तो कभी दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे आप

इन दिनों वेब सीरीज का काफी चलन हैं, खासतौर पर युवाओं के बीच वेब सीरीज काफी लोकप्रिय है। अक्सर लोग ये जानना चाहते हैं कि कौन-सी वेब सीरीज आने वाली है, इसलिए हम लेकर आए हैं फरवरी महीनें में आने वाली वेब सीरीज की सूची...

web series : फरवरी में आने वाली वेब सीरीज

सिनेमा के डिजिटल वर्ल्ड में आने के बाद फैंस को दो तरह की फिल्मों का इंतजार रहता है, एक वो जिसे लोग परिवार और मित्र जनों के सिनेमाघरों में देखने जाते हैं और दूसरी फिल्में वो जो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होती हैं। पिछले कुछ सालों से इन फिल्मों का क्रेज काफी बड़ गया है। बॉलीवुड के बड़े सितारे भी ओटीटी प्लेटफार्म पर वेब सीरीज में दिखाई देते रहे हैं। पिछले साल सैफ अली खान, इमरान हाशमी और शाहरुख खान जैसे बड़े सितारे वेब सीरीज में नजर आए थे। तो वहीं यंग जनरेशन के एक्टर्स को वेब सीरीज करने में कोई ऐतराज नहीं है। फैंस इन वेब सीरीज का काफी इंतजार करते हैं तो आज हम आपको बताएंगे की फरवरी में आपको कौन-सी वेब सीरीज देखने को मिलेंगी।

 

अफ़सोस

अफसोस एक तरह की ब्लैक कॉमेडी फिल्म है, इसकी कहानी में एक ऐसा किरदार है जो अपनी लाइफ से तंग आ चुका है और कई बार जान देने का प्रयास कर चुका है। लेकिन वो हर बार अपने मकसद में असफल होता है। इसके बाद वो फैसला करता है कि उसे जीना चाहिए, जिसके बाद किसी को उसके नाम की सुपारी मिल जाती है और वो व्यक्ति नकुल जो कि अब जीना चाहता है उसे मारने उसके पीछे लग जाता है। बस नकुल के उसको मारने वाले से बचने को लेकर बनी ये वेब सीरीज बेहद दिलचस्प है। ये वेब सीरीज 7 फरवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज हो चुकी है।

इट हैपेंड इन कोलकाता

जहां एक तरफ ओटीटी प्लेटफार्म पर बड़े एक्टर्स भी अपना हाथ आजमा रहे हैं तो वहीं छोटे पर्दे के सितारे भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। टीवी के मोस्ट हैंडसम और पॉपुलर एक्टर करण कुंद्रा आल्ट बालाजी की अगली वेब सीरीज इट हैपेंड इन कोलकाता में नजर आएंगे। फिल्म की थीम काफी दिलचस्प है और ये 60-70 के दशक की लव स्टोरी को दर्शाएगी। पहले भी वेब सीरीज में ओल्ड थीम को लेकर फिल्में बन चुकी हैं और दमदार कहानी और एक्टिंग के बूते हिट भी रही हैं। ये फिल्म इस महीने की 14 तारीख यानी वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

ताज महल 1989

ताजमहल 1989 एक बड़ी स्टारकास्ट के साथ बनने वासी वेब सीरीज है, इसमें गली ब्वॉय फेम शीबा चड्ढा के साथ सेक्रेड गेम्स के नीरज कबी और मशहूर मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस गीतांजली कुलकर्णी भी नजर आएंगी। बता दें ओटीटी प्लेटाफार्म नेटफ्लिक्स और वायाकॉम के हाथ मिलाने के बाद ये पहली प्रोजेक्ट ‘ताज महल 1989’ है। फिल्म ताजमहल के आस पास की लव स्टोरी को दर्शाएगी और इस साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।

शुक्राणु

शुक्राणु देश में नसबंदी जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म है, इस फिल्म को ज़ी-5 जैसे प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज में मुख्य रोल में दिव्येंदु शर्मा, श्वेता बसु प्रसाद और शीतल ठाकुर जैसे कलाकार नजर आएंगे। आपको बता दें फिल्म भले ही नसबंदी जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी हो लेकिन फिल्म में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न हैं जिन्हें देख कर फैंस हंसते हंसते लोट पोट हो जाएंगे। बता दें ये फिल्म 14 फरवरी यानी वेलेंनटाइन डे पर ज़ी-5 रिलीज होगी।


आपरेशन परिंदे

ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में भले ही फिक्शनल बनती हों, लेकिन सेंसर बोर्ड की कैंची ना चलने की वजह से फिल्मों के दृश्य असली नजर आते हैं। लेकिन वेब सीरीज आपरेशन परिंदे सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्म है, जो भारत के इतिहास के सबसे विवादित जेल ब्रेक मामले पर बनी हुई है। ये फिल्म एक्शन और थ्रिल से भरपूर होगी और वास्तविक घटनाओं पर बेस्ड है। आपरेशन परिंदे में अमित साध और राहुल देव जैसे एक्टर्स मुख्य भूमिका में हैं और ये फिल्म 28 फरवरी 2020 को ज़ी-5 पर रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कार्तिक आर्यन के हाथ लगी इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म, रोमांस के बाद पहली बार एक्शन अवतार में आएंगे नजर
2 Tiktok से बैन होकर भी tiktok stars को नहीं छोड़ पा रहे Mr Faisu, जन्नत जुबैर के बाद अब इसके साथ शूट किया वीडियो
3 Jaanu Full Movie Leaked Online By Tamilrockers: तमिलरॉकर्स ने सामंथा अक्किनेनी की ‘जानू’ को ऑनलाइन किया लीक
ये पढ़ा क्या?
X