ताज़ा खबर
 

‘हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं’, जानिए ऐसा क्यों बोले आयुष्मान खुराना

Ayushmann Khurrana New Film: आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 15 की शूटिंग में बिजी हैं। इसी दौरान आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया कि वह एक शख्स के लिए अपना खून बहाने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता आयुष्मान खुराना।

Ayushmann Khurrana Upcoming Film Article 15: आयुष्मान खुराना की बीते साल रिलीज हुई ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इन दिनों आयुष्मान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग के दौरान कई बार एक्टर-एक्ट्रेसेज के चोटिल होने की खबरें सामने आती हैं। लेकिन एक शख्स के लिए आयुष्मान खुराना खुद से अपना खून बहाने के लिए तैयार हैं। इसका खुलासा खुद एक्टर ने एक पोस्ट के जरिए किया है।

‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग के अनुभव के बारे में बताते हुए आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि शूटिंग के दौरान पानी के कीड़ों (जोंक) ने उनपर हमला कर दिया था। लेकिन इसके बावजूद वह शूटिंग करते रहे। दरअसल एक ग्रिपिंग सीन को शूट करते वक्त आयुष्मान को महसूस हुआ कि वह जोंकों के बीच खड़े हैं। लेकिन एक्टर ने शूटिंग नहीं रोकने का फैसला लिया और बिना रूके वह सीन भी पूरा किया। आयुष्मान ने बताया कि उनके लिए यह अबतक का सबसे मुश्किल शॉट था।

आयुष्मान खुराना ने आर्टिकल 15 की स्टारकास्ट के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘आज क्राफ्ट के लिए मेरे सच्चे प्यार का इम्तिहान था। हमने अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही आर्टिकल 15 की आधी शूटिंग पूरी कर ली है। कल का दिन चुनौती पूर्ण था। एक सीन के लिए हमें दलदल में जाना था। सीन आधा शूट करने के बाद मुझे महसूस हुआ कि दलदल जोंकों से भरा हुआ है।’

आयुष्मान ने आगे लिखा- ‘मैं फिल्म की बहादुर टीम को सैल्यूट करना चाहता हूं। उनके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। इस स्थिति में खतरनाक जोंकों के साथ हमने शूट पूरा किया।’ आयुष्मान खुराना ने फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के लिए कि हम आपके लिए खूब बहाने के लिए तैयार हैं। बता दें कि फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिसकर्मी के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग 1 मार्च से शुरू हुई है। इसके पहले अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मुल्क’ रिलीज हुई थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App