ताज़ा खबर
 

Video Viral: तो इन फूहड़ Words के चलते सेंसरबोर्ड ने चलाई थी ‘एंग्री इंडियन गॉडेसिस’ पर कैंची

'एंग्री इंडियन गॉडेसिस' फिल्म के निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड द्वारा काट दिये गए सभी दृश्यो और संवादों का एक मजाकिया तरीके से वीडियो बनाया है और इसे ऑनलाइन जारी किया है।

Author मुंबई | December 9, 2015 12:11 pm

‘एंग्री इंडियन गॉडेसिस’ फिल्म के निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड द्वारा काट दिये गए सभी दृश्यो और संवादों का एक मजाकिया तरीके से वीडियो बनाया है और इसे ऑनलाइन जारी किया है।

पान नलिन के निर्देशन में महिलाओं पर केन्द्रित इस फिल्म में संध्या मदुल, सारा जेन डायस, अमत मघेरा और तनिष्ठा चटर्जी सहित अन्य कलाकार हैं।

एक मिनट से लंबे क्लिप में विभिन्न दश्यों और संवादों को दिखाया गया है जिसे सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट करार देते हुये निर्माताओं से इसे हटा देने को कहा था। इन में ‘आई हैव द इंडियन फीगर और सरकार कौन होती है डिसाइड करने वाली’ जैसे संवाद भी हैं जिन्हें हटा दिया गया था।

 Watch Video…

फिल्म के अधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखा गया है, फेसबुक पर एक्सक्लूसिव प्रदर्शित, आपके लोकप्रिय मांग और वादे के मुताबिक, एक एक्सक्लूसिव वीडियो जिसे आपको देखने या सुनने से रोकने के लिए सेंसर बोर्ड द्वारा काट दिया गया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App