ताज़ा खबर
 

Watch kundali Bhagya 15 August 2019 Serial Preview: क्या प्रीता को शादी के मंडप से जाना होगा जेल? पुलिस के सामने आ ही गई चोरी की सच्चाई

kundali Bhagya: शो के मेकर्स इन दिनों अपने दर्शकों के लिए हैरान कर देने वाला ट्रैक लेकर आए हैं। शो के नए ट्रैक में प्रीता के लिए मुश्किलें बढ़ीं हैं।

kundali bhagya, kundali bhagya full episode today, kundali bhagya aaj ka episode, kundali bhagya episode teraakhir,kundali bhagya serial, kundali bhagya 15 august 2019, kundali bhagya live, kundali bhagya full episode, kundali bhagya today, kundali bhagya natak, kundali bhagya 15 august written episodekundali Bhagya Serial: कुंडली भाग्य शो दर्शकों को पसंद आ रहा है।

kundali Bhagya 15 August 2019 Serial Update: जी टीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो में आने वाला रोमांचक मोड़ दर्शकों का उत्साह बरकरार रखता है। शो के मेकर्स इन दिनों अपने दर्शकों के लिए हैरान कर देने वाला ट्रैक लेकर आए हैं। शो के नए ट्रैक में प्रीता के लिए मुश्किलें बढ़ीं हैं। दरअसल शो के ट्रैक को देखकर ऐसा लग रहा है कि करण और प्रीता की शादी होते होते रह जाएगी।

शो के बीते एपिसोड में आपने देखा कि प्रीता देखती है कि शादी तोड़ने के लिए शर्लिन ने पृथ्वी को 25 मिस कॉल की हैं। शर्लिन पृथ्वी की मां पर शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाती है और वादा करती है कि वह शादी रोककर रहेगी। शर्लिन पृथ्वी के पास जाती है और पूछती कि वह प्रीता संग शादी क्यों कर रहा है? करण सेहरे के पीछे अपना चेहरा छिपाता है और शर्लिन के सवालों का जवाब तक नहीं देता है।

https://www.instagram.com/p/B1KdiRln8G0/

प्रीता देखती है कि शर्लिन उसके दूल्हे संग देखती है। प्रीता सवाल करती है कि क्या सब कुछ उन दोनों के बीच में ठीक चल रहा है। करण इस बार भी प्रीता के सवालों का जवाब नहीं देता है। प्रीता को एहसास होता है कि शर्लिन के साथ मिलकर पृथ्वी उसे धोखा दे रहा है। हालांकि जानकी इस बात को नोटिस करती है कि सेहरे के पीछे करण है और वह प्रीता को शादी तोड़ने से भी रोकती है।

https://www.instagram.com/p/B1Ggu0dhWqr/

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जानकी शर्लिन से कहती है कि वह जिस इंसान से प्यार करती है कि वह उससे कभी शादी नहीं कर पाएगी। वह शर्लिन से सवाल पूछती है कि वह इस शादी को क्यों तोड़ना चाहती है? जब करण प्रीता का हाथ पकड़ लेता है तो प्रीता का आत्म-विश्वास बढ़ जाता है। हालांकि तभी पुलिस आती है और कहती है कि उसने नेकलेस को खोज लिया है। क्या प्रीता को नेकलेस चोरी करने के आरोप में हो जाएगी जेल? बता दें कि शर्लिन ने करण की शादी को रोकने के लिए थाने में प्रीता के खिलाफ चोरी की एफआईआर दर्ज कराई थी।

Next Stories
1 Nimki Vidhayak 15 August Serial Preview: विधायक बनी निमकी की बदलने वाली है जिंदगी, शो में आएगा दिलचस्प मोड़
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Twist: कार्तिक ने वेदिका से छिपाई नायरा की ये सच्चाई, शो में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट
3 Batla House Full Movie Leaked Online: Tamilrockers पर ‘बटला हाउस’ हो जाएगी लीक? मेकर्स का बढ़ा सिरदर्द
ये पढ़ा क्या?
X