scorecardresearch

अमिताभ बच्‍चन और रेखा का हुआ आमना-सामना पर नहीं हुई हाय-हेलो, देखें वीडियो

यह वाकया एक अवार्ड समारोह के दौरान हुआ। इसमें बिलकुल पास आने के बावजूद रेखा और अमिताभ बच्‍चन ने एक दूसरे से बात तक नहीं की।

Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan, Rekha, Shweta Nanda, Rekha, jaya bachchan, Amitabh Rekha relationship, Amitabh Rekha affair, amitabh rekha, amitabh bachchan, HT style awards, अमिताभ बचचन, रेखा, श्‍वेता नंदा, एचटी अवार्ड समारोह, अमिताभ बच्‍चन रेखा
अमिताभ बच्‍चन और रेखा रविवार को एक कार्यक्रम में एक दूसरे के आमने-सामने आ गए।

अमिताभ बच्‍चन और रेखा रविवार को एक कार्यक्रम में एक दूसरे के आमने-सामने आ गए। इसके बाद दोनों लगभग साथ-साथ ही कार्यक्रम से बाहर भी गए। हालांकि इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से कोई बात नहीं की और ना ही अभिवादन किया। अमिताभ और रेखा का यह वाकया एचटी स्‍टाइल अवार्ड फंक्‍शन का है।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि अवार्ड मिलने के बाद रेखा फोटो खिंचा रहीं थी। इसी दौरान अमिताभ बच्‍चन, जया बच्‍चन और उनकी बेटी श्‍वेता फंक्‍शन से बाहर जाने के लिए आते हैं। अमिताभ और श्‍वेता तो रेखा की फोटो खिंचने के चलते रूक जाते हैं। लेकिन जया फोटोग्राफर्स और रेखा के बीच से बिना रूके निकल जाती हैं। इस पर रेखा भी कार्यक्रम से रवाना हो जाती हैं।

रेखा के बिलकुल पीछे-पीछे अमिताभ अपनी बेटी श्‍वेता के साथ आते हैं। लेकिन रेखा और उनके बीच किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई। बाहर निकलने के बाद रेखा अपनी कार में बैठकर रवाना हो जाती हैं। जबकि अमिताभ बच्‍चन किसी से बात करने के लिए रूक जाते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.