Video: सरबजीत की स्क्रीनिंग के दौरान सबके सामने ऐश्वर्या को अभिषेक ने जानबूझकर किया इग्नोर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Video: सरबजीत की स्क्रीनिंग के दौरान सबके सामने ऐश्वर्या को अभिषेक ने जानबूझकर किया इग्नोर

अभिनेत्री ऐश्वर्या जहां एक ओर फिल्म सरबजीत में अपने अभिनय को लेकर सराही जा रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके पति अभिषेक के साथ भी एक शॉकिंग वीडियो को लेकर चर्चा में है। दरअसल, इस वीडियो में ऐश को पति अभिषेक सबके सामने इग्नोर करते नजर आ रहे हैं।

बार-बार बुलाने पर भी अभि ने ऐश को किया इग्नोर

अभिनेत्री ऐश्वर्या जहां एक ओर फिल्म सरबजीत में अपने अभिनय को लेकर सराही जा रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके पति अभिषेक के साथ भी एक शॉकिंग वीडियो को लेकर चर्चा में है। दरअसल, इस वीडियो में ऐश को पति अभिषेक सबके सामने इग्नोर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अभिषेक का ऐश के प्रति जैसा व्यवहार करते नजर आ रहे हैं जिसके बारे में उनके फैंस कभी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को Lehren TV की ओर से यूट्यूब पर जारी किया गया है।

दरअसल फिल्म ‘सरबजीत’ की स्क्रीनिंग के दौरान पूरा बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के परिवार भी पहुंचे थीं। रेड कारपेट के दौरान मीडिया कैमरे की नजरें ऐश और अभि‍षेक पर टिकी थीं। तभी एक ऐसी घटना हुई जिससे लगा कि अभिषेक नाराज हैं और वह ऐश्वर्या को जानबूझकर इग्नोर कर रहे हैं।

वीडियो में मीडिया के कहने पर ऐश्वर्या फोटोग्राफ के लिए अभिषेक को बुलाना रहीं है लेकिन अभिषेक उन्हें बार-बार इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गए। दरअसल इस मौके पर कई बार अभिषेक ऐश्वर्या को नजरअंदाज करते नजर आए। फिर ऐश्वर्या ने अभिषेक को मीडिया फोटोशूट करवाने के लिए मनाया लेकिन इस दौरान अभि‍षेक के चेहरे पर नराजगी की झलक साफ दिख रही थी। फिर अभि‍षेक अचानक ऐश्वर्या को अकेला छोड़कर रेड कारपेट से चले गए। यह देखकर ऐश्वर्या भी हैरान हुई उनके चेहरे पर मायूसी साफ झलक रही थी।

Read Also: रेड कारपेट पर मीडिया की मौजूदगी में ऐश्वर्या से नाराज दिखे अभिषेक, बार-बार किया इग्नोर, नहीं कराया Photoshoot 

गौरतलब है हाल ही ऐश की उमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सरबजीत’ रिलीज हुई है, जो कि सरबजीत सिंह की असल कहानी पर आधारित है, जिन्हें जासूसी और आतंकवाद का दोषी ठहराया गया और 23 साल के लिए जेल भेज दिया गया, वहीं उनकी बहन उन्हें छुड़ाने की कोशिश करती है। यह फिल्म 20 मई को रिलीज हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App