ताज़ा खबर
 

किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन की जिंदगी क्या वाकई थी में इतनी गंदी?

2003 में नेवरलैंड में उनके घर छापा पड़ा। जो चीजें सामने आईं थीं, वे बहुत...

माइकल जैक्सन को तो जानते होंगे। अमेरिकी सिंगर, सॉन्ग राइटर और डांसर थे। किंग ऑफ पॉप के नाम से मशहूर थे। गजब के गाने आते और डांस भी करते। फिलहाल हमारे बीच नहीं है। फिर भी दुनिया में आज भी उनके अनगिनत फैंस हैं। वे उन्हें आइकन और आइडल मानते हैं। लेकिन माइकल की ग्लैमरस जिंदगी घिनौनी भी थी। दूसरे हिस्से पर गौर करें, तो वह गंदगी और चाइल्ड पॉर्नोग्राफी पसंद करते थे।

2003 में नेवरलैंड में उनके घर छापा पड़ा। जो चीजें सामने आईं थीं, वे बहुत कुछ कहती हैं। पुलिस को वहां से किताबें, पत्रिकाएं और कई दस्तावेज मिले थे, जिन्हें सार्वजनिक नहीं किया गया था। बाद में पता लगा कि वे तस्वीरें पशुओं और बच्चों से अत्याचार की थीं। न्यूड तस्वीरों पर बच्चों के चेहरे चिपके हुए मिले थे।

यह भी बताया जाता है कि जैक्सन नशीली दवा और सेक्स के आदी थे। वह अलार्म लगाकर सेक्स करते थे। अपने अंतिम दिनों में फर्श पर ही टॉयलेट कर देते थे। 2002 में उन्होंने अपने दूसरे बेटे प्रिंस माइकल II को बाल्कनी से लटका दिया था। हालांकि, बाद में गलती मानी थी। वहीं, 2005 में उन पर बच्चों के शोषण का मुकदमा भी चला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App