ताज़ा खबर
 

War Review: पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है टाइगर-ऋतिक की एक्शन फिल्म

War Movie Review: संधू ने लिखा, फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त काम है। War की जान इसके एक्शन सीन्स होंगे। स्क्रीनप्ले में स्पीड है और फिल्म का क्लाइमैक्स दर्शकों को हैरान कर देगा। उमेर के मुताबिक मूवी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

War Movie Quick Review:War Movie Quick Review: जानिए क्या फिल्म एनालिस्ट की राय

War Movie first Review: टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म War गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। एक्शन फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। Yash Raj Films के बैनर तले बनी फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। एक्शन थ्रिलर फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन जबरदस्त स्टंट करते नजर आ रहे हैं। मूवी का ट्रेलर देख फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो चुकी है। ऐसी पहली बार है कि जब रियल लाइफ के गुरू-चेला फिल्मी पर्दे पर भी एक साथ दिखाई दे रहे हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं टाइगर श्रॉफ सुपर 30 अभिनेता को अपना गुरू मानते हैं। कई बार इंटरव्यू में भी बयां कर चुके हैं कि ऋतिक रोशन उनकी प्रेरणा हैं। उन्हें देखकर भी उन्होंने एक्शनबाजी सीखी है। दिलचस्प ये है कि फिल्म में भी ऋतिक, टाइगर के सीनियर ऑफीसर बने हैं।

war में दोनों एक्शनबाज को साथ देखने के लिए दर्शक बेककरार हैं। कहानी में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर भी हैं। जो अपनी हॉट अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। फिल्म में आशुतोष राणा भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। बात अगर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने को लेकर करें तो फैंस ने तो ट्रेलर देखकर War की प्री बुकिंग कर ली है। चूंकि 2 अक्टूबर छुट्टी का दिन है तो भी थिएटर्स में फिल्म देखने ज्यादा से ज्यादा भीड़ जमा होने की संभावना है। वहीं फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड के मेंबर उमेर संधू ने भी ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। संधू ने लिखा, फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त काम है। War की जान इसके एक्शन सीन्स होंगे। स्क्रीनप्ले में स्पीड है और फिल्म का क्लाइमैक्स दर्शकों को हैरान कर देगा। उमेर के मुताबिक मूवी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का मानना है कि बॉक्सऑफिस पर WAR 40 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग कर सकती हैं। गिरीश ने कहा ऋतिक और टाइगर दोनों की तगड़ी फैंस फॉलोइंग हैं और दोनों को साथ देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। ट्रेलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है ऐसे में फिल्म का कलेक्शन शानदार रहेगा। जैसा कि ट्रेलर से ही जाहिर हो रहा है।

Next Stories
1 Kundali Bhagya, 1 OCT 2019, Preview Episode: क्या प्रीता को करण से दूर करने में कामयाब हो पाएगा पृथ्वी?
2 संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने किया बेली डांस, वीडियो हुआ वायरल
3 ‘खाली पीली’ में टैक्सी ड्राइवर बनेंगे ईशान खट्टर, राजा हिंदुस्तानी में आमिर वाला किसिंग सीन करेंगे?
ये पढ़ा क्या?
X