ताज़ा खबर
 

War Box Office Collection Day 17: ऋतिक की ‘वॉर’ को रोक पाएगी Saif Ali Khan की ‘लाल कप्तान’? बॉक्स ऑफिस पर अब मचेगी असली धूम

War Box Office Collection Day 17, Laal Kaptaan Movie 1st Day: दूसरे हफ्ते में स्ट्रॉन्ग रही वॉर के आगे अब इस हफ्ते सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टार फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptan) रिलीज हो चुकी है। ऐसे में माना जा रहा था कि ऋतिक-टाइगर की फिल्म को अब कड़ी टक्कर मिल सकती है।

Author Updated: October 19, 2019 4:54 PM
War Box Office Collection Day 17, Laal Kaptaan Movie 1st Day: फिल्म ‘वॉर’ और ‘लाल कप्तान’ के बीच मुकाबला

War Box Office Collection Day 17, Laal Kaptaan Movie 1st Day: फिल्म वॉर की कमाई लगातार जारी है। ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर 290 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। दूसरे हफ्ते में स्ट्रॉन्ग रही वॉर के आगे अब इस हफ्ते सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टार फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptan) रिलीज हो चुकी है। ऐसे में माना जा रहा था कि ऋतिक-टाइगर की फिल्म को अब कड़ी टक्कर मिल सकती है।

क्या सैफ की फिल्म लाल कप्तान ऋतिक की वॉर के कलेक्शन पर असर डालेगी? ये तो वक्त बताएगा। लेकिन ये भी बता दें कि सैफ की फिल्म की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही है। पर आने वाले दिनों में बाजी जरूर पलट सकती है। वहीं फिल्म वॉर दूसरे हफ्ते में काफी सट्रॉन्ग खड़ी है।

शुक्रवार को फिल्म ने कमाए 7.10 करोड़ रुपए। शनिवार को वॉर का कलेक्शन हुआ- 11.20 करोड़ रुपए। रविवार को फिल्म ने कमाए 13.20 करोड़ रुपए, सोमवार को फिल्म ने कमाए 4.40 करोड़ रुपए। मंगलवार को वॉर ने 3.90 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।  बुधवार को फिल्म की कमाई हुई 3.35 करोड़ रुपए।

गुरुवार को फिल्म ने कमाए 3.50 करोड़ रुपए। तो वहीं शुक्रवार को फिल्म ने कमाए 2.80 करोड़। ऐसे में टोटल कमाई हुई- 277.95 करोड़ रुपए। तमिल और तेलुगू में फिल्म WAR ने अच्छी खासी कमाई की। ऐसे में टोटल कमाई हुई 291.05 करोड़ रुपए।

वहीं इस शुक्रवार यानी 18 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म लाल कप्तान ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 90 लाख रुपए ही कमाए हैं।  ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म WAR एक एक कर कई सारी फिल्मों को पछाड़ते हुए नए नए रिकॉर्ड्स बना रही है।

टाइगर (Tiger Shroff) की फिल्म ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘संजू’ को कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ा था। तो वहीं अब आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘धूम 3’ को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की वॉर पछाड़ने की तैयारी में है। फिल्म वॉर अब फिल्म DHOOM 3 का लाइफ टाइम कलेक्शन क्रॉस करने की तैयारी में है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 KBC Play Along: सिर्फ स्मार्टफोन में प्ले अलॉन्ग खेल भी बन सकते हैं करोड़पति, करना पड़ेगा ये काम
2 लाल पटियाले सूट में जब सपना चौधरी ने डांस कर फैंस को बनाया दीवाना
3 Mr. Faisu की गर्लफ्रेंड और Tik Tok स्टार जन्नत जुबैर दिखा रही ‘Fake Style’, मिल रहे म्यूजिक वीडियो के कई ऑफर