ताज़ा खबर
 

अपनी इन फोटोज की वजह से फिर से लाइम लाइट में आईं सलमान की वांटेड गर्ल आयशा, देखें Photos

बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा एक बार फिर से अपने फोटोज को लेकर सुर्खियों में आई हैं।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 12:07 pm
अभिनेत्री आयशा टाकिया के लेटेस्ट फोटोज

बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा एक बार फिर से अपने फोटोज को लेकर सुर्खियों में आई हैं। हालांकि इस बार उनके फैंस फोटोज को लेकर कोई आलोचना नहीं बल्कि सराहना कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही आयशा ने नया फोटोशूट कराया है। आयशा ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कुछ वीडियो और फोटोज अपलोड किए हैं। इन फोटोज में आयशा काफी खूबसूरत लग रही हैं। लिहाजा आयशा ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट करके आलोचकों को करारा जवाब दिया है। गौरतलब है कि इससे पहले वे मुंबई में एक इवेंट में पति फरहान आजमी के साथ शिरकत करने गई थीं, जिस दौरान उनका हर किसी ने मजाक उड़ाया था। इस दौरान क्यूट आयशा का लुक बिल्कुल भी अट्रैक्टिव नहीं लग रहा था।

आपको बता दें कि सलमान खान की ‘वांटेड’ गर्ल यानि आयशा टाकिया ने लिप्स की सर्जरी कराई थी। इस सर्जरी के बाद उनका लुक पूरी तरह बदल गया है। इस नए लुक के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। लेकिन फिल्मों से गायब आयशा का नया लुक उनके फैंस से छिपा रहा। लेकिन जब उन्हें अपने बदले लुक में पहली बार देखा गया तो सोशल साइट्स पर आयशा का मजाक उड़ाया जाने लगा। हालांकि कुछ लोग विरोध करने वाले यूजर्स के खिलाफ भी बोल रहे हैं।

2006 में आई डोर फिल्म के लिए आएशा को बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) स्क्रीन अवॉर्ड मिला था। आयशा ने 15 साल की उम्र में ही बतौर मॉडल अपना करियर शुरू कर लिया था। सबसे पहले वो कॉम्पलैन के ऐड में दिखाई दी थीं। आयशा फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मेरी चुनर उड़ उड़ जाए’ में भी नजर आई थीं। हालांकि सर्जरी को लेकर न सिर्फ आयशा का मजाक उड़ाया जा रहा है इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी जब होंठों की सर्जरी करवाई तो फैंस ने उनके बदले लुक का खूब मजाक उड़ाया था।

 

Major throwback 😍😜🐰 I was just 18 😍 🙈#ayeshatakia #tb

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

🙈😊 checking instagram 😜 #ayeshatakia #loveTheseFunGlasses

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App