ताज़ा खबर
 

क्या वरुण धवन की इस ख्वाहिश को पूरी करेंगी आलिया भट्ट

अभिनेता वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के सह-कलाकार आलिया भट्ठ के गायन कौशल से प्रभावित हैं।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 10:58 am

वरुण धवन और आलिया भट्ट पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमशन में बिजी हैं। फिल्मों में दोनों की कैमेस्ट्री को भी काफी हद तक पसंद किया जाता है। वरुण आलिया के साथ फिल्में करके उनके अंदर के टेलेंट को भी परख चुके हैं। लिहाजा यही वजह है कि वरुण को यह मालूम हो गया है कि आलिया काफी अच्छी गा सकती हैं। जी हां, वरुण ने आलिया का मानना है कि आलिया के अंदर सिंगिंग का टेलेंट हैं, वे उनके इस हुनर से काफी प्रभावित हैं। इसीलिए वह चाहते हैं कि अब आलिया सिंगिंग रिएलिटी शो में सिंगिंग करें। ये बातें वरुण ने मिर्ची म्यूजिक अवार्ड के दौरान बयां की। उन्होंने कहा कि उन्होंने आलिया की आवाज सुनी है कि वे बहुत अच्छा गाती हैं और वे चाहते हैं कि वह सिंगिंग बेस रियलिटी कार्यक्रमों जैसे ‘सा रे गा मा पा’ और ‘इंडियन आयडल’ में भी पार्टीसिपेट करें। वरुण को यकीन है कि आलिया इस हुनर में भी विनर बनेंगी।

बता दें कि बता दें कि आलिया ने हमसफर गाने की दो लाइनें गाते हुए अपना यह वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया साथ ही उन्होंने इस गाने की अगली दो लाइने वरुण धवन को गाने को कहा। वहीं वरूण ने भी इस गाने की दो खूबसूरत लाइन गा कर अपना वीडियो शूट कर आलिया को जवाब दिया। बद्रीनाथ का यह गाना एक रोमांटिक सॉन्ग हैं। इस गाने को अखिल सचदेवा ने लिखने के साथ अपनी सुरीली आवाज में गाया भी है। इस गाने में आलिया और वरुण के बीच बहुत ही प्यारी केमेस्ट्रिी देखने को मिलेगी। जो रोमांटिक गाने सुनने के शौकीन है उन्हें यह गाना काफी पंसद आएगा।

आलिया ने फिल्म ‘हाईवे’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसे फिल्मों में गाना गाया है। उन्होंने कार्यक्रम में फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के गाना ‘तम्मा तम्मा’ को भी गुनगुनाया। वहीं आलिया ने कहा, संगीत बॉलीवुड का एक अहम हिस्सा है। मुझे लगता है संगीत के लिए और अवार्ड होने चाहिए। कभी-कभी संगीत के आधार पर भी फिल्म को अच्छी शुरुआत मिलती है। ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ अगले महीने रिलीज होने वाली है।

Badri & Dulhania tours and travels ❤️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

Interviews interviews! #badrinathkidulhania

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

The Nagin Dance for #TammaTammaAgain ❤️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App