ताज़ा खबर
 

नोटबंदी का असर: फिल्म वजह तुम हो अब होगी 16 दिसंबर को रिलीज, दो हफ्ते आगे हुई रिलीज डेट

नोटबंदी के बाद से किसी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ओपनिंग नहीं मिली है।
Author नई दिल्ली | November 29, 2016 07:23 am
गुरमीत चौधरी और सना खान।

नोटबंदी का असर फिल्मों पर साफ देखने को मिल रहा है। नोटबंदी के कारण दर्शन कम ही सिनेमा का रुख कर पा रहे है। नोटबंदी के बाद से कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ओपनिंग नहीं ले पाई है। फिल्म रॉक ऑन ने अपनी लागत तक वसूल नहीं कर पाई इसक अलावा शाहरुख खान की फिल्म डियर जिंदगी के बिजनस पर नोटबंदी का असर दिख रहा है। ऐसे में इस हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्म वजह तुम हो को फिल्म के निर्माता ने दो हफ्ते आगे रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म अब 2 दिसंबर को रिलीज ना होकर 16 दिसंबर को रिलीज होगी।

फिल्म में गुरमीत चौधरी, सना खान, रजनीश दुग्गल और शर्लिन चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी एक लाइव मर्डर पर आधारित है, जिसका टेलिकास्ट टेलिविजन पर किया जाता है। फिल्म के निर्देशक विशाल पांड्या हैं जो इससे पहले हेट स्टोरी 2-3 का निर्देशन कर चुके हैं और हाल ही में टी-सीरिज ने उनके साथ हेट स्टोरी 4 के निर्माण की भी घोषणा की है।

‘वजह तुम हो’ का निर्माण भी टी-सीरिज ने किया है। कंपनी का कहना है कि उनकी इस फिल्म का एक बड़ा दर्शक वर्ग देश के छोटे शहरों और कस्बों से ताल्लुक रखता है, जहां नोटबंदी का अभी भी व्यापक असर देखा जा रहा है। इन जगहों पर नए नोटों का संकट अभी भी है। थोड़े समय के लिए उपजे इस संकट को देखते हुए, ट्रेड दिग्गजों की राय के बाद फिल्म की रिलीज डेट अब 16 दिसंबर कर दी गई है और  इस दिन कोई अन्य फिल्म भी रिलीज नहीं हो रही है। फिल्म निर्माताओं का ये भी मानना है कि इस तरह से उन्हें तैयारी के लिए पन्द्रह दिन और मिल जाएंगे।

 

‘डियर ज़िंदगी’ मूवी रिव्यू: कमज़ोर कड़ी है फिल्म की कहानी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.