ताज़ा खबर
 

‘वजह तुम हो एक्टर’ फेम अभिनेता गुरमीत के साथ हुई लाखों की लूटपाट, नहीं दर्ज करा पाए FIR

अभिनेता गुरमीत चौधरी ने हाल ही अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना का ट्रेलर लॉन्च किया है। अब उनके बारे में खबर आ रही है कि उनके साथ कुछ बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट की है।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 3:32 PM
थाईलैंड में हुई अभिनेता गुरमीत के साथ लूटपाट

अभिनेता गुरमीत चौधरी ने हाल ही अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना का ट्रेलर लॉन्च किया है। अब उनके बारे में खबर आ रही है कि उनके साथ कुछ बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट की है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जब गुरमीत अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने पत्नी देबीना बनर्जी के साथ थाईलैंड गए थे। जहां पर उन्होंने एक दूसरे के साथ खूब एंजॉय किया और शॉपिंग की। लेकिन इन्हीं दिनों जब वे अपने हॉटेल से बाहर कुछ सामान खरीदने गए तो उनका बैग से काफी कुछ चोरी हो गया। चोरी हुए सामान के बाद उन्होंने पुलिस में रिपॉर्ट भी दर्ज नहीं कराई। क्योंकि उन्हें उसी दिन भारत वापस लौटना था। गुरमीत के बैग से थोड़ी बहुत रकम नहीं बल्कि काफी कुछ एक्सेसरिज भी चोरी हुई है। चोरी हुए बैग में साठ हजार रुपए की नगदी और करीब 1 लाख रुपए की कोस्ट वाले सन ग्लासेस थे।

एक इंग्लिश वेबसाइट मिड डे मील को गुरमीत ने बताया बैग से सामान चोरी होने के बाद उन्होंने तुरंत अपना क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ब्लॉक कराया। उन्होंने बताया कि इस दौरान उनके साथ अच्छी बात ये हुई कि उन्होंने अपना पासपोर्ट पत्नी देबीना के बैग में रखा था। बता दें कि गुरमीत अक्सर छुट्टियां सेलिब्रेट करने अपनी पत्नी के साथ भारत से बाहर ही ज्यादा स्पॉट किए जाते हैं। लेकिन इस बार का उनका एक्सपीरियंस इस हादसे की वजह सेे अच्छा नहीं रहा। गौरतलब है कि गुरमीत ने रामायण, गीत, पुर्नविवाह जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके है।

इसके साथ ही साथ गुरमीत कई टीवी रिएलिटी शो का हिस्सा भी रह चुके है। गुरमीत नच बलिए, फियर फेक्टर, झलक दिखला जा में नजर आ चुके है। गुरमीत खामोशियां और वजह तुम हो फिल्मों में भी नजर आ चुके है। अब जल्द ही वे अभिनेत्री अक्षरा के साथ शादी में लड्डू दीवाना में अभिनय करते नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App