ताज़ा खबर
 

Waiting trailer: नसीरुद्दीन शाह-कल्कि कोचलिन को साथ लाती है उनकी एक जैसी तकदीर

ट्रेलर की शुरुआत एक दृश्य से होती है जिसमें नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में बिस्तर पर निष्क्रिय पड़ी अपनी पत्नी जो दुर्घटना में घायल हुई थी, से मिलने जाता है। उसी अस्पताल में कल्कि कोचलिन भी रहती है।

Author नई दिल्ली | April 22, 2016 6:17 PM
ट्रेलर के एक दृश्य में नसीरुद्दीन शाह और कल्कि कोचलिन।

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने एक बार फिर अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। शुक्रवार (22 अप्रैल) को रिलीज हुई फिल्म Waiting के ट्रेलर में वे कल्कि कोचलिन के साथ नजर आए। दोनों कलाकार की एक जैसी तकदीर इन्हें साथ लाती है और फिर क्या होता इसी पर पूरी फिल्म की कहानी है।

ट्रेलर की शुरुआत एक दृश्य से होती है जिसमें नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में बिस्तर पर निष्क्रिय पड़ी अपनी पत्नी जो दुर्घटना में घायल हुई थी, से मिलने जाता है। उसी अस्पताल के एक कमरे में कल्कि कोचलिन बिस्तर पर लेटे अपने पति के बगल में बैठकर रो रही है।

जबतक कि कोचलिन नसीरुद्दीन शाह ने नहीं मिली होती वह उसके साथ इन्ज्वॉय नहीं करती है, खाना नहीं खाती है और ना ही शॉपिंग के लिए बाहर जाती है। अपने जीवनसाथी के ठीक होने तक एक-दूसरे दर्द का इन्हें (कोचलिन और नसरुद्दीन शाह) करीब लाता है, वे आपस की खुशियां साझा करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App