‘हां भाई तू उनकी डिग्री लेकर आना’, Vivek Oberoi ने स्मृति ईरानी को दी बधाई तो पीछे पड़ गए ट्रोल्स

Vivek Oberoi Trolled: विवेक ओबरॉय ने स्मृति ईरानी को लोकसभा चुनाव में अमेठी की सीट पर जीत हासिल करने पर ट्वीट कर बधाई दी। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स विवेक के पीछे पड़ गए।

chunav, chunav result, chunav result 2019, lok sabha chunav result, lok sabha chunav result 2019, lok sabha election results 2019, election results 2019, election results 2019,vivek oberoi, smriti irani, smriti irani vivek oberoi
स्मृति ईरानी और विवेक ओबरॉय।

Vivek Oberoi and Smriti Irani: बीजेपी की स्मृति ईरानी ने अमेठी में राहुल गांधी को मात दी है। स्मृति और राहुल गांधी के बीच 55 हजार मतों का अंतर था। स्मृति ईरानी को राहुल गांधी की उनकी लोकप्रिय सीट से मात देने पर एक्टर विवेक ओबरॉय ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी। विवेक के बधाई ट्वीट पर लोग उनसे स्मृति की डिग्री को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

विवेक ने ट्वीट में लिखा- आखिरकार अमेठी के लोगों ने परिवारवाद की राजनीति का अंत किया। अमेठी के लोगों के साथ अब होगा नया। बहुत बधाई स्मृति ईरानी आपकी यादगार जीत के लिए, आप दुर्गा की तरह डटी रहीं और सारे प्रयास आपके पाले में गए। हमें आपपर गर्व है। विजयी भारत।

विवेक ओबरॉय के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हां भाई डिग्री तू लेके आना उनकी। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- तुम बहुत मार खाने का काम कर रहे। वहीं एक यूजर लिखता है- इस बेचारे को किसी ने टिकट ही नहीं दिया। एक यूजर ने लिखा- मुझे लग रहा है कि तुम भूल गए कि विवेक सर आपका भी करियर किसी ने खत्म किया है। उम्मीद है कि आपको पता चल गया होगा।

बीते दिनों स्मृति ईरानी की डिग्री को लेकर काफी बवाल हुआ था। अपनी डिग्री के लिए स्मृति ईरानी को लोग सोशल मीडिया पक जमकर ट्रोल कर चुके हैं। हालांकि स्मृति ईरानी ने नामांकन के दौरान चुनाव आयोग को दिये हलफनामे में बताया कि उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई पूरी नहीं की है।

विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में विवेक ओबरॉय ने मोदी का रोल अदा किया है। माना जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 4-5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट