ताज़ा खबर
 

ललित मोदी के रोल में नजर आ सकते हैं विवेक ओबरॉय

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विवेक 12 हिस्सों की वेब सीरीज में आईपीएल के पहले चेयरमैन व कमीश्नर ललित मोदी के किरदार में नजर आएंगे।
Author September 23, 2016 16:05 pm
विवेगम के विवेक के लिए खास फिल्म होने के पीछे एक वजह यह भी है कि यह फिल्म उनके लिए पहली तमिल डेब्यू है।

अभिनेता विवेक ओबेरॉय का कहना है कि उनकी अगली फिल्म ‘पावर प्ले’ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर आधारित होगी, जिसमें इस खेल से जुड़े पहलुओं को भी शामिल किया जाएगा।विवेक ने कहा, “फिलहाल हम एक्सेल इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक रोमांचक परियोजना की शूटिंग कर रहे हैं। इसका नाम ‘पावर प्ले’ है और यह आईपीएल पर आधारित है। इसकी कहानी आईपीएल से प्रेरित है और यह पर्दे के पीछे घटित कांड, रैकेट और भी कई बातों को उजागर करेगी।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विवेक 12 हिस्सों की वेब सीरीज में आईपीएल के पहले चेयरमैन व कमीश्नर ललित मोदी के किरदार में नजर आएंगे।बड़े पर्दे पर वह यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘बैंक चोर’ में दिखाई देंगे।अभिनेता ने बताया कि अगले साल मार्च में प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं।’कृष-3′ में नकारात्मक किरदार निभाने वाले विवेक को फिल्म ‘कृष-4’ के लिए भी साइन किया गया है।वह राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘कंपनी-2’ से इस साल के अंत में बतौर निर्माता शुरुआत करने जा रहे हैं।

हाल में विवेक फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में नजर आए थे।मस्ती मूवी साल 2004 में रिलीज हुई थी। यह हिंदी सिनेमा की पहली अडल्ट कॉमेडी मूवी थी। इस मूवी के रिलीज होने के नौ साल बाद ग्रांड मस्ती बनाई गई थी। इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अशोक ठकेरिया ने प्रोड्यूस किया है। मूवी में उर्वशी रौतेला ने लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई है। इनके साथ ही फिल्म में मिश्ती, सोनल चौहान, पूजा चोपड़ा ने भी अभिनय किया है। बालाजी मोशन्स पिक्चर्स के बैनर तले बनी मूवी 22 जुलाई को पर्दे पर आई थी।

Read Also:आमिर की Respect करता हूं लेकिन भारत में सबसे अधिक Tolerance हैः विवेक ओबरॉय

Read Also:विवेक ओबरॉय के घर आई एक नन्हीं परी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.