ताज़ा खबर
 

‘जब भी किसी शहजादे या विदेशी ने..!’, Vivek Oberoi ने इशारों में राहुल गांधी पर कुछ यूं साधा निशाना

Vivek Oberoi on Rahul Gandhi: विवेक ओबरॉय ने एक इवेंट के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर इशारों में निशाना साधा है। विवेक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर चर्चा में हैं।

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय। (फोटो सोर्स- एएनआई)

Vivek Oberoi Take a Dig on Rahul Gandhi: विवेक ओबरॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर चर्चा में हैं। विवेक ओबरॉय शनिवार को दिल्ली के इंडिया गेट पर बीजेपी के कैंपेन सातों सीटें मोदी को कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान विवेक ने इशारों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। विवेक ओबरॉय ने कहा कि जब भी किसी शहजादे और किसी विदेशी ने राज किया तो सिर्फ देश को लूटा है। वहीं विवेक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और दावा किया कि पीएम मोदी एक बार से जीत तय है।

विवेक ओबरॉय ने कहा, ”हिंदुस्तान का इतिहास है, जब भी देश पर किसी शहजादे ने या विदेशी ने राज किया है। इस देश को सिर्फ लूटा है। सभी नागरिक देश के चौकीदार हैं और देश को दोबारा लूटने नहीं देंगे। पीएम मोदी की जीत निश्चित है, वह प्रधानमंत्री हैं और रहेंगे। अब भारत लुटेगा नहीं बल्कि उठेगा।” बता दें कि पीएम मोदी और अमित शाह अक्सर भाषणों में राहुल गांधी को ‘शहजादा’ कहते रहे हैं। ऐसे में विवेक के इस बयान को राहुल गांधी से जोड़कर देखा जा रहा है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित बायोपिक के मेकर्स ने शुक्रवार को ऐलान किया कि फिल्म लोकसभा चुनाव के रिजल्ट की घोषणा के एक दिन के बाद 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके पहले बायोपिक को 11 अप्रैल को रिलीज किया जाना था। हालांकि चुनाव आयोग ने आचार संहिता का हवाला देते हुए फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सपना चौधरी के शो में पहुंची पुलिस, बीच में ही रद्द करवाया डांस प्रोग्राम, देखें वीडियो
2 Blank Box Office Collection Day 2: Sunny Deol की Blank निकाल पाएगी अपना बजट? जानिए फिल्म की कमाई का रिपोर्ट कार्ड
3 The Voice India 2019 Finale Winner: सुमित सैनी ने बने विजेता, ट्रॉफी के साथ मिला 25 लाख का चेक
ये पढ़ा क्या?
X