ताज़ा खबर
 

इस तमिल फिल्म ने तोड़ दिया बाहुबली-2 का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

विवेगम अब तक इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो रही है, इसका सिर्फ ओपनिंग डे कलेक्शन ही 25 करोड़ 83 लाख रुपए साबित हुआ है।

Author नई दिल्ली | August 28, 2017 3:26 PM
फिल्म अब तक के कलेक्शन का गणित देखें तो इसने बाहुबली-2 का एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली-2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया कि वह एक लैंडमार्क बन गई है। अब किसी भी बड़ी फिल्म के रिलीज होने पर एक बार यह सवाल जरूर पूछा जाता है कि क्या यह फिल्म बाहुबली-2 का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी। वर्तमान बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर्स की बात करें तो इन दिनों ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है साथ ही साथ तमिल फिल्म ‘विवेगम’ भी बड़ी हिट साबित होने जा रही है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म ने शनिवार तक 67.92 करोड़ की कमाई कर ली है और फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करें तो इसने सिर्फ चेन्नई से पहले हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन 5 करोड़ 75 लाख रुपए रहा है।

विवेगम अब तक इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो रही है, इसका सिर्फ ओपनिंग डे कलेक्शन ही 25 करोड़ 83 लाख रुपए साबित हुआ है। विदेशों में फिल्म के बिजनेस की बात करें तो सिर्फ तीन दिन के भीतर फिल्म ने 18 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। टोटल कलेक्शन की बात करें तो यह अब तक 68 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म अब तक के कलेक्शन का गणित देखें तो इसने बाहुबली-2 का एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बाहुबली-2 ने जहां तीन दिन में चेन्नई के भीतर 3 करोड़ 24 लाख रुपए कमाए थे वहीं विवेगम ने तीन दिन के भीतर चेन्नई में 4 करोड़ 28 लाख रुपए की कमाई कर ली है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15390 MRP ₹ 17990 -14%
    ₹0 Cashback

कहानी की बात करें तो यह एक इंटरनेशनल स्पाय थ्रिलर है। फिल्म में अजीत एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन किया है निर्देशक शिवा ने और विवेक ओबेरॉय के अलावा इसमें अक्षरा हासन और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App