ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या राय पर किए गए ट्वीट को विवेक ओबेरॉय ने किया डिलीट, विवाद बढ़ा तो माफी भी मांगी

सोशल मीडिया पर विवेक द्वारा शेयर किए गए मीम की आलोचना हो रही है। हालांकि, उन्होंने इस मामले में माफी मांग ली है। साथ ही, वह ट्वीट भी डिलीट कर दिया है।

ऐश्वर्या पर ट्विट को लेकर विवादों में विवेक फोटो सोर्स- जनसत्ता

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय के मीम्स ट्वीट करने काे लेकर माफी मांग ली है। उन्होंने ट्वीट भी डिलीट कर दिया है। बता दें कि उनके इस ट्वीट पर काफी बवाल मचा हुआ है। दरअसल विवेक ने सोमवार (20 मई) को ट्विटर पर ऐश्वर्या राय से जुड़ा हुआ एक मीम शेयर किया था। इस मीम में ऐश्वर्या बच्चन, उनकी बेटी आराध्या, अभिषेक बच्चन और सलमान खान की तस्वीरों का कोलाज बनाया गया है। पहली तस्वीर में ऐश्वर्या सलमान के साथ दिख रही हैं, जिसमें लिखा था ‘ओपिनियन पोल’। दूसरी तस्वीर में वह विवेक के साथ नजर आईं, उसमें लिखा गया है ‘एग्जिट पोल’ वहीं आखिरी तस्वीर में वह अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं जिसमें लिखा था ‘फाइनल रिजल्ट’। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी विवेक ओबेरॉय को माफी मांगने के लिए भी कहा था।

गैर मुद्दों पर हो रही राजनीतिः विवेक ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘जो लोग मीम में हैं, उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। कुछ नेता इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। वे असल मुद्दों पर काम नहीं करते हैं। पश्चिम बंगाल में एक ‘दीदी’ हैं जो एक मीम के पीछे लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचा देती हैं। अब ये लोग विवेक ओबेरॉय को सलाखों के पीछे पहुंचाने की मांग कर रहे हैं। वे मेरी फिल्म को रोकने में असमर्थ थे और इसलिए अब मुझे सलाखों के पीछे डालने की कोशिश कर रहे हैं।’

National Hindi News, 21 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

सोनम कपूर ने मीम को बताया घिनौनाः विवेक विवेक द्वारा शेयर किए गए मीम पर फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने गहरी आपत्ति जताई। उन्होंने इसे घिनौना और स्तरहीन बताया। इस पर विवेक ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा’,आप अपनी फिल्मों में थोड़ा कम ओवरएक्ट करें और सोशल मीडिया पर थोड़ा कम ओवर रिएक्ट करें। मैं पिछले 10 साल से महिला सशक्तीकरण के लिए काम कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।’ वहीं, फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने भी विवेक ओबेरॉय से माफी मांगने के लिए कहा है।

‘मुझे मेरी गलती तो बताइए’: मीम पर हुए बवाल के बाद विवेक ओबेरॉय ने कहा ,’इस मीम में क्या गलत है? क्या इसमें किसी प्रकार की अभद्रता है? क्या इसमें कोई अश्लील तस्वीर है? यह केवल एक रचनात्मक मीम है। मैंने इसे देखा और मुझे हंसी आई। मुझे माफी मांगने में कोई परेशानी नहीं हैं। मैं माफी मांगने में एक्सपर्ट हूं। पर कृपा करके मुझे मेरी गलती तो बताइए’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 EXIT POLLS पर नितिन गडकरी को भी भरोसा नहीं, PM Narendra Modi फिल्म का पोस्टर लॉन्च कर कही यह बात
2 Kumkum Bhagya 20 May Written Episode: प्रज्ञा संग मुलाकात में अभि के साथ हुआ हादसा, कहानी में आयेगा ये नया मोड़
3 De De Pyaar De Box Office Collection Day 4: अजय देवगन का BO पर जलवा बरकरार, ‘दे दे प्यार दे’ ने कमाए लिए इतने करोड़
ये पढ़ा क्या?
X