ताज़ा खबर
 

विवेक ओबरॉय को पत्नी ने कई बार चोरी करते पकड़ा, रितेश देशमुख समेत ये लोग भी बनाते हैं मजाक

बता दें कि विवेक ओबरॉय की शादी प्रियंका अल्वा से हुई है। जो कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी हैं। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा-विवान ओबरॉय और बेटी अमाया निर्वाण ओबरॉय।
विवेक ओबरॉय।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

विवेक ओबरॉय बॉलीवुड में जाने-माने स्टार हैं। वह वेटरन एक्टर सुरेश ओबरॉय के बेटे हैं। विवेक ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी नजर आये थे। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इसके बाद उन्होंने रोड, डीएम समेत कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म ‘मस्ती’ के लगातार ‘मस्ती सीरिज’ की फिल्मों में नजर आने वाले विवेक इस बार रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘बैंक चोर’ में नजर आए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं विवेक ओबरॉय को रियल लाइफ में भी चोरी की आदत है? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

फिल्म ‘बैंक चोर’ में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले विवेक ओबरॉय को असल जिंदगी में चोरी करने की आदत है। ये हम नहीं बल्कि खुद विवेक का कहना है। फिल्म बैंक चोर के प्रमोशन इवेंट के दौरान विवेक ओबरॉय ने बताया कि उन्हें चोरी करने की गंदी आदत है और उनकी पत्नी ने कई बार उन्हें चोरी करते पकड़ा है।

दरअसल इवेंट के दौरान विवेक से उनके बचपन में चोरी की घटना के बारे में पूछा गया तो ‘बचपन को छोड़ो, मैं अब भी चोरी करता हूं। मुझे चॉकलेट बहुत पसंद है और मेरी पत्नी मेरे साथ बहुत सख्त है। वो मना करती हैं कि तुम चॉकलेट नहीं खा सकते। तुम्हें फिट रहना है। हम बच्चों के लिए चॉकलेट खरीदते हैं और वह उसे छिपा कर अलग जगह रख देती हैं, ताकि मुझे न मिल पाएं।’ साथ ही विवेक बताया था कि, ‘कई बार मेरी पत्नी चॉकलेट चुराते हुए मुझे पकड़ लेती है। रितेश देशमुख और आफताब शिवदासान जैसे मेरे सभी दोस्त मेरा मजाक बनाते हैं।’

बता दें कि विवेक ओबरॉय की शादी प्रियंका अल्वा से हुई है। जो कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी हैं। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा-विवान ओबरॉय और बेटी अमाया निर्वाण ओबरॉय।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App