ताज़ा खबर
 

Birthday Special: फिल्मों से दूर लेकिन कमाई कम नहीं, करोड़ों के मालिक हैं विवेक ओबेरॉय, ऐसी है लाइफस्टाइल

Vivek Oberoi Birthday, Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय आज अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्मों के अलावा विवेक का खुद का प्रोडक्शन हाउस होने के साथ ही कंस्ट्रक्शन कंपनी भी है।

Vivek Oberoi, Vivek Oberoi Birthday, Vivek Oberoi age, Vivek Oberoi lifestyleबॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय की तस्वीर

Vivek Oberoi Birthday: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय आज अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 3 सितंबर 1976 को जन्में विवेक एक्टर सुरेश ओबेरॉय के बेटे हैं। विवेक ओबेरॉय ने अपनी पहली फिल्म कंपनी से खूब वाहवाही बटोरी थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्म फेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था। विवेक ओबेरॉय फिल्मों में कम ही नजर आते हैं लेकिन फिर भी वह करोड़ो की संपत्ति के मालिक हैं।

इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं विवेक ओबेरॉय: एक वेब पोर्टल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक विवेक ओबेरॉय की कुल संपत्ति करीब 15 मिलियन डॉलर यानी 1 अरब 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की है। वहीं अगर फिल्मों की बात करें तो विवेक एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं। विवेक एक्टर होने के साथ ही प्रोडक्शन हाउस के भी मालिक हैं। विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन हाउस का नाम ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट है। इसके साथ ही विवेक की अपनी कंपनी कर्म इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड भी है।

लोगों की मदद के लिए करते हैं यह काम: विवेक की कंपनी कर्म इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड ने महाराष्ट्र के शाहपुर में अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट लॉन्च किया था जिसके तहत 15 हजार से ज्यादा परिवारों को 8 लाख की कीमत में घर दिया जाएगा। विवेक ओबरॉय लोगों की मदद के लिए भी सामने आते हैं। विवेक सुनामी पीड़ितों, कैंसर पीड़ितों और दिमागी रूप से कमजोर बेघर महिलाओं की मदद से जुड़े होने के साथ ही जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था पेटा के साथ भी जुड़े हुए हैं।

बता दें कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले विवेक कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए हैं। विवेक मस्ती, युवा, किसना: द वॉरियर पोएट, ओमकारा, नक्शा, शूटआउट एट लोखंडवाला, मिशन इस्तांबुल, रक्त चरित्र, कृष 3, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, पीएम नरेंद्र मोदी और रुस्तम जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। विवेक ने कर्नाटक के मंत्री जीवाराव अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा से शादी की है। विवेक दो बच्चों के पिता भी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में नजर आएंगी ‘राधे मां’!, विवादों से रहा है गहरा नाता
2 कंगना रनौत बोलीं- रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के कोकिन एडिक्ट होने की अफ़वाह, ड्रग टेस्ट के लिए दें ब्लड सैंपल
3 जब मीका सिंह ने बर्थडे पार्टी में सरेआम इस एक्ट्रेस को कर लिया था किस, पुलिस तक पहुंच गया था मामला
ये पढ़ा क्या?
X