ताज़ा खबर
 

‘मुस्लिम इलाके में वोट के लिए ये सब कहना ठीक नहीं’, Kamal Hassan से बोलें विवेक ओबरॉय

Vivek Oberoi: विवेक ओबेरॉय हाल में पीेएम नरेंद्र मोदी पर बनाई बायोपिक 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी' को लेकर काफी चर्चा में थे। विपक्ष ने लोकसभा चुनाव के दौरान फिल्म के रिलीज होने पर आपत्ति जताई थी। फिल्म अप्रैल महीने में ही रिलीज होनी थी लेकिन काफी विरोध के बाद इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। विवेक ने फिल्म में खुद पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है।

विवेक ओबेरॉय हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी पर बनाई बायोपिक को लेकर काफी चर्चा में थे।

Vivek Oberoi Attack On Kamal Haasan: प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन के हिंदू आतंकवादी वाले बयान को लेकर एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट के जरीए उनपर निशाना साधा है। विवेक ने ट्वीट किया- ‘डियर कमल सर, आप एक महान कलाकार हैं। जैसे कला का कोई धर्म नहीं होता, वैसे ही आतंक का भी कोई धर्म नहीं होता! आप कह सकते हैं कि गोडसे एक आतंकवादी था, आप हिंदू शब्द को स्पेसिफाई क्यों करेंगे? क्या इसलिए कि आप मुस्लिम बहुल इलाके में वोटों की तलाश में थे?’ विवेक ने एक के बाद एक ट्वीट कर कमल हासन पर तीखा प्रहार किया। विवेक ओबेरॉय ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘प्लीज सर, एक छोटे से कलाकार का एक महान कलाकार को जवाब है, इस देश को बांटें नहीं, हम सब एक हैं। जय हिंद।’

दरअसल कमल हासन ने तमिलनाडु के अरावाकुरुची विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने गए थे। इसी दौरान कमल ने कहा आतंकवाद को लेकर कहा था, आजाद भारत का पहला अतिवादी हिंदू ही था। जिसका नाम नाथूराम गोडसे है। चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन ने कहा था, ‘मैं यह इसलिए नहीं बोल रहा हूं क्योंकि यहां काफी मुस्लिम हैं। स्वतंत्र भारत का पहला आतंकवादी हिंदू है और उसका नाम है नाथूराम गोडसे।’ बता दें कि कमल हासन जोर-शोर से चुनाव में जुटे हुए हैं। हालांकि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं लेकिन अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। पार्टी उम्मीदवारों को अपना चेहरा बताते हुए हासन ने कहा था, मुझे रथ खींचने वाला बनने से बेहतर रथ बनने में गर्व होगा। वहीं हासन ने नौकरियों, महिलाओं के लिए समान वेतन और आरक्षण सहित किसानों के लिए 100 प्रतिशत लाभ देने के वादे अपने घोषणा पत्र में कर चुके हैं।

बता दें कि विवेक ओबेरॉय हाल में पीेएम नरेंद्र मोदी पर बनाई बायोपिक ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’ को लेकर काफी चर्चा में थे। विपक्ष ने लोकसभा चुनाव के दौरान फिल्म के रिलीज होने पर आपत्ति जताई थी। फिल्म अप्रैल महीने में ही रिलीज होनी थी लेकिन काफी विरोध के बाद इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। विवेक ने फिल्म में खुद पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है।

(और MTERTAINMENT NEWS पढ़ें) 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App