ताज़ा खबर
 

विवेक ओबेरॉय ने ममता बनर्जी की सद्दाम हुसैन से की तुलना, कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी भाजपा-टीएमसी की इस बहस में कूद पड़े हैं। विवेक ओबेरॉय ने ममता बनर्जी की तुलना इराक के पूर्व तानाशाह सद्दाम हुसैन से की है।

vivek oberoiविवेक ओबेरॉय ने ममता बनर्जी को बताया सद्दाम हुसैन! (file/express photo)

कोलकाता में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो के दौरान भड़की हिंसा को लेकर राजनीति शुरु हो गई है। भाजपा और टीएमसी एक-दूसरे पर हिंसा भड़काने के आरोप लगा रही हैं। अब बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी इस बहस में कूद पड़े हैं। विवेक ओबेरॉय ने ममता बनर्जी की तुलना इराक के पूर्व तानाशाह सद्दाम हुसैन से की है। अपने इस ट्वीट में विवेक ओबेरॉय ने एक खबर की हेडलाइन सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें ममता बनर्जी के हवाले से लिखा गया है कि लोकतंत्र खतरे में है और विपक्षी पार्टियों को मिलकर काम करना चाहिए। इस हेडलाइन के साथ ममता बनर्जी की तस्वीर भी है। अपने इस ट्वीट में विवेक ओबेरॉय ने लिखा है कि “मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि क्यों दीदी जैसी एक सम्मानित महिला सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं। विडंबना ये है कि लोकतंत्र को खतरा है, लेकिन यह खतरा खुद तानाशाह दीदी से है। पहले प्रियंका शर्मा और अब तजिंदर बग्गा। यह दादागिरी नहीं चलेगी।”

अपने इस ट्वीट के साथ विवेक ओबेरॉय ने ‘सेव बंगाल सेव डेमोक्रेसी’ जैसे टैग भी लगाए हैं। बता दें कि बीते दिनों भाजपा यूथ विंग की संयोजक प्रियंका शर्मा ने ममता बनर्जी के एक मीम को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर जेल में डाल दिया था। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर प्रियंका शर्मा को रिहा किया गया है। हालांकि कोर्ट के आदेश के बावजूद प्रियंका शर्मा की रिहाई बुधवार को हुई। प्रियंका शर्मा ने आरोप लगाए कि भाजपा से जुड़े होने के चलते उन्हें निशाना बनाया गया। इसके अलावा भाजपा को सोशल मीडिया हेड अमित मालवीय ने एक ट्वीट कर दावा किया है कि कोलकाता में भाजपा नेता तजिंदर पास सिंह बग्गा समेत कई भाजपा नेताओं को हिरासत में लिया गया है।

बता दें कि विवेक ओबेरॉय जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में नजर आएंगे। विवेक इस फिल्म में पीएम मोदी का रोल निभा रहे हैं। पहले यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन विपक्षी पार्टियों ने आम चुनावों के दौरान इस फिल्म की रिलीज का विरोध किया और चुनाव आयोग से शिकायत की। शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने इस फिल्म को 11 अप्रैल के बजाय 24 मई (चुनावों के एक दिन बाद) को रिलीज करने का आदेश दिया। उल्लेखनीय है कि विवेक ओबेरॉय के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म के सह-निर्माता संदीप सिंह ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। संदीप सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि ‘ममता दीदी, आखिरकार आपके अहं को चोट पहुंची, क्या विचारों की अभिव्यक्ति के लिए भी आपके राज्य में बहुत सोचना पड़ेगा। कृप्या बंगाल का फीमेल दाऊद होना बंद कीजिए।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी की समर्थक बोली- चमार चमार होता है..उनकी कोई औकात नहीं होती, भड़क उठे फिल्मी सितारे
2 जब Ritesh Pandey के गाने के कैसेट को कोई दुकानदार नहीं चाहता था रखना, ‘कड़ुवा तेल’ ने बदली किस्मत
3 Sapna Choudhary का ‘सईंयाजी सबकुछ मांगे ले गमछा बिछाई के’ पर डांस देख झूमे लोग, वायरल हुआ Video
ये पढ़ा क्या?
X