ताज़ा खबर
 

दिव्यांका त्रिपाठी के लिए वीरू बनें विवेक दहिया, शोले फिल्म का यह सीन किया रीक्रिएट, देखें वीडियो

दिव्यांंका और विवेक की मुलाकात ये हैं मोहब्बतें के सीरियल के सेट पर हुई थीं। पिछले साल 8 जुलाई को दोनों ने शादी की थी।

जल्द ही दोनों डांस रिएलटी शो नच बलिए में दिखाई देखेंगे।

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। इन दिनों होली मनाने के लिए दोनों ने अपने काम से ब्रेक लिया और इस को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। विवेक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने शोले फिल्म के मौसी जी वाले क्लासिक सीन को कापी किया है। इस वीडियो में विवेक धमेंद्र का वह डायलॉग बोले रहे हैं जो उन्होंने पानी की टंकी पर चढ़कर बोला था। यह वीडियो काफी मजेदार है, विवेक ने मौसी जी से दिव्यांका से शादी करने की परमिशन मांग रहे हैं।

दिव्यांंका और विवेक की मुलाकात ये हैं मोहब्बतें के सीरियल के सेट पर हुई थीं। पिछले साल 8 जुलाई को दोनों ने शादी की थी। अक्सर दोनों अपने स्पेशल मोमेन्ट की तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर करते रहते हैं। जल्द ही दोनों डांस रिएलटी शो नच बलिए में दिखाई देखेंगे। हाल ही में दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर नच बलिए का प्रोमो वीडियो शेयर किया था।

वहीं इस शो में हिस्सा लेने के बारें में बताते हुए दिव्यांका ने कहा कि उन्हें ये है मोहब्बतें सीरियल करते हुए तीन साल हो गए हैं और अब कुछ अलग और नया करना चाहती हैं। दिव्यांका ने बताया कि उनके लिए नच बलिए एक सीरियस डांस स्टेज है कोई प्लेटफार्म नहीं। दिव्यांका ने बताया कि उन्हें स्लिप डिस्क की प्रॉब्लम और कुछ समय पहले उन्हें एंकल में फ्रैक्चर भी हुआ था, हमने इस शो को करने की काफी सोचने के बाद हां कहा।

दिव्यांका ने बताया की उन्होंने और विवेक ने इस के लिए रिहर्सल करनी शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें थोड़ी प्रॉब्लम होती है लेकिन कहीं से तो शुरूआत करनी होगी। इसके अलावा दिव्यांका ने कहा कि अपने पति के साथ डांस करते हुए देखना चाहती हैं और एक दूसरे से काफी कुछ सीखेंगे।

वीडियो: "बेगम जान" को सेंसर बोर्ड द्वारा "A" सर्टीफिकेट दिए जाने पर बोले महेश भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App