scorecardresearch

अंजना ओम कश्यप के खिलाफ नारेबाजी, विवेक अग्निहोत्री बोले- अर्बन नक्सली होतीं तो सेक्युलर जर्नलिस्ट छाती पीटते

विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर इस पूरे घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”मैं अंजना ओम कश्यप से बहुत प्रभावित हुआ हूं।

अंजना ओम कश्यप के खिलाफ नारेबाजी, विवेक अग्निहोत्री बोले- अर्बन नक्सली होतीं तो सेक्युलर जर्नलिस्ट छाती पीटते
'द कश्मीर फाइल्स' डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Photo Credit – Vivek Agnihotri/Instagram)

बिहार में आजकर की सीनियर पत्रकार अंजना ओम कश्यप के साथ राजद और जेडीयू के कार्यकर्ताओंकी बदसलूकी की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। तमाम लोगों ने इसे महिला के अभिमान, सम्मान से जोड़ दिया है। कई लोगों का कहना है कि अपने खिलाफ हो रही नारेबाजी पर अंजना ओम कश्यप ने जिस तरह संयम रखा, वो काबिले तारीफ है। इसी बीच फिल्ममेकर अशोक पंडित और विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है।

विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर इस पूरे घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”मैं अंजना ओम कश्यप से बहुत प्रभावित हुआ हूं। जिस तरह उन्होंने एक वरिष्ट महिला पत्रकार के खिलाफ मर्दाना प्रदर्शन को इतनी गरिमा के साथ संभाला। अगर अंजना अर्बन नक्सली होतीं तो धर्मनिरपेक्ष पत्रकार इसे प्रेस की आजादी पर हमला कहते। प्रेस क्लब,अब कहां छिपे हो?”

इस पर तमाम यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। अल्का जेकब नाम की यूजर ने लिखा,”आज के समय में जेंडर कार्ड खेलना अपराध है जब महिलाएं सामान्य समानता के लिए लड़ रही हैं। हो सकता है विवेक के लिए महिलाएं अभी भी अबला नारी हों।” इसके अलावा भी कई लोगों ने अलग-अलग बातें लिखीं।रचित दीक्षित ने लिखा,”बेशक ये गलत है लेकिन ये पत्रकारिता पर हमला नहीं है विवेक भाई, क्योंकि वो एक पत्रकार नहीं है, वो सिर्फ एक सरकारी मुखपत्र है। यही बात है।

अशोक पंडित ने भी किया रिएक्ट
अशोक पंडित ने लिखा,”क्या राजदीप सरदेसाई उनकी सहयोगी को बिहार की गलियों में डराने के लिए निंदा करेंगे। सिर्फ पूछ रहा हूं।” इसपर ऋषिकेश कुमार पाठक ने लिखा,’ गली नहीं, सीएम नीतीश कुमार हाउस का फ्रंट गेट है, 7 सर्कुलर रोड और सीएम हाउस के गेट के सामने गवर्नर हाउस है।”

क्या है मामला?
आपको बता दें कि बिहार में हुए इस वाकया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि अंजना ओम कश्यप रिपोर्टिंग करने के लिएए खड़ी हैं और आरजेडी-राजद के कार्यकर्ता उनपर नारेबाजी कर रहे हैं। RJD बिहार ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें लिखा है,”देश को उदाहरण के साथ यह विज्ञान सिर्फ बिहार ही समझा सकता है, बिहार, उड़ती चिड़िया और हल्दी।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट