scorecardresearch

बाहरी एक्टर-डायरेक्टर का बायकॉट होता है तब क्यों चुप हो जाते हैं? करीना कपूर के बयान पर बिफरे विवेक अग्निहोत्री

विवेक ने कहा कि बॉलीवुड के बादशाह बाहरी एक्टर, डायरेक्टर्स और राइटर्स को बायकॉट करते हैं।

बाहरी एक्टर-डायरेक्टर का बायकॉट होता है तब क्यों चुप हो जाते हैं? करीना कपूर के बयान पर बिफरे विवेक अग्निहोत्री
विवेक अग्निहोत्री और करीना कपूर (फाइल फोटो)

सोशल मीडिया पर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार को लेकर बहस छिड़ गई है। तमाम फिल्मी सितारे फिल्म के समर्थन में आगे आए हैं और दर्शकों से फिल्म देखने की अपील की है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में मुख्य किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी सोशल मीडिया पर लोगों से फिल्म देखने की अपील की थी। वहीं, अब फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बायकॉट ट्रेंड पर प्रतिक्रिया देते हुए करीना कपूर की अपील पर भी कटाक्ष किया है।

विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि जब छोटे बजट की अच्छे कंटेंट वाली फिल्में (द कश्मीर फाइल्स) आती हैं और उसका विरोध होता है, तब उसे कोई क्यों नहीं सपोर्ट करता। जब इस इंडस्ट्री का इंडिपेंडेंट फिल्ममेकर छोटे बजट की फिल्म बनाता है और वो रिलीज होती है, तो बॉलीवुड माफिया फिल्म का बहिष्कार करते हैं। जब उनके शो मल्टीप्लेक्स द्वारा छीन लिए जाते हैं, जब आलोचक छोटी फिल्मों के खिलाफ गिरोह बनाते हैं। तब कोई उन 250 गरीब लोगों के बारे में नहीं सोचता, जिन्होंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है।”

बॉलीवुड पर भड़के फिल्म डायरेक्टर
इसके अलावा विवेक ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कहा कि बॉलीवुड के बादशाह बाहरी एक्टर, डायरेक्टर्स और राइटर्स को बायकॉट करते हैं और उन पर बैन लगाकर उनका करियर बर्बाद कर देते हैं। उस वक्त कोई आवाज क्यों नहीं उठाता?

बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का सोशल मीडिया पर जमकर बहिष्कार हो रहा है। रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर ट्विटर पर #BoycottLaalsinghchadha ट्रेंड करने लगा था। फिल्म 11 अगस्त को थिएटर में रिलीज की गई थी, लेकिन छह दिन बीत जाने के बाद भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ महज 50 करोड़ रुपये की कमाई ही कर पाई है।

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर इन दिनो बायकॉट ट्रेंड जोरो से चल रहा है। जिसपर अर्जुन कपूर ने भी खुलकर बात की। उन्होंने कहना है कि इस ट्रेंड को खत्म करने के लिए इंडस्ट्री के लोगों को एक साथ रहने की जरूरत है। अब बहुत ज्यादा हो रहा है। एक्टर ने कहा कि इस बारे में चुप रहकर हमने गलती की और ये हमारी शालीनता थी लेकिन लोग इसका फायदा उठाने लगे हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.