ताज़ा खबर
 

Vivegam Box Office Collection: अजीत की ‘विवेगम’ ने ‘बाहुबली-2’ को कमाई के मामले में ‘पछाड़ा’

Vivegam, Bahubali 2 Box Office Collection: बाहुबली-2 के बाद अब अजीत कुमार स्टारर फिल्म विवेगम ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है।

Author नई दिल्ली | September 8, 2017 12:54 PM
Vivegam Box Office Collection:

बाहुबली-2 के बाद अब अजीत कुमार स्टारर फिल्म विवेगम ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। रिलीज होने के बाद से ही विवेगम को जबरदस्त रिएक्शन मिला है और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक यह फिल्म चेन्नई में सबसे तेजी से 9 करोड़ पांच लाख का कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले यह रिकॉर्ड बाहुबली-2 के नाम था। विदेशों में यूएस तथा अन्य देशों में इसका बिजनेस जहां लगातार बढ़ता जा रहा है वहीं फ्रांस में यह एक्टर अजीत की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। मलेशिया में भी इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

सालों से रीजनल फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी पहचान के लिए लड़ती रही हैं, लेकिन जब एक रीजनल भाषा की ही फिल्म ने इंटरनेशनल लेवल पर भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम किया तो सभी दंग रह गए। इसके बाद अब विवेगम दक्षिण भारतीय फिल्मों के मामले में रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई कर रही है। फिल्म रिलीज के 11वें दिन के अंदर ही वर्ल्डवाइड 152 करोड़ रुपए की कमाई पूरी कर चुकी है। फिल्म अपनी रिलीज के पहले वीकेंड पर ही 100 करोड़ की कमाई करने में सफल रही थी।

विवेगम ने अब तक चेन्नई में 8.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, जबकि बाहुबली का चेन्नई कलेक्शन सिर्फ 8.25 करोड़ ही है। बाहुबली’ ने जहां चेन्नई में तीन दिनों में 3.24 करोड़ रुपए कमाए थे, तो वहीं अजीत की फिल्म ने 4.28 करोड़ की कमाई कर ली थी। विवेगम की पहली दिन की कमाई 25.83 करोड़ रुपए थी। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। तो वहीं विवेक ओबरॉय इस फिल्म में खलनायक के किरदार में हैं। फिल्म में काजल अग्रवाल और कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी हैं। फिल्म 24 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को शिवा ने डायरेक्ट किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App