ताज़ा खबर
 

Viswasam Movie Review, Rating, Box Office Collection: ‘विश्वासम’ में अजीत की हो रही तारीफ, फिल्म देख झूमे लोग

Viswasam Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: अजीत के अलावा विश्वासम फिल्म में नयनथारा, योगी बाबू, विवेक, रोबो शंकर और कोवई समेत अन्य कई सितारे भी लीड भूमिका में हैं। विश्वासम फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद ही लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया था।

अजीत की फिल्म विश्वासम रिलीज हो गई है।

Viswasam Movie Review, Rating, Box Office Collection: अजीत स्टारर विश्वासम ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत स्टारर फिल्म पेटा से सामना होना है। अजीत के अलावा विश्वासम फिल्म में नयनथारा, योगी बाबू, विवेक, रोबो शंकर और कोवई समेत अन्य कई सितारे भी लीड भूमिका में हैं। विश्वासम फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद ही लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया था। ट्रेलर में अजीत एक एंग्री यंग मैन और फ्लाइंग मैन नजर आ रहे थे। शिवा के निर्देशन में बनी फिल्म विश्वासम को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ओपनिंग डे पर धमाका कर सकती है। शिवा इसके पहले वीरम, वेदालम और विवेगन जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं।

अजीत को बॉक्स ऑफिस का किंग ऑफ ओपनिंग माना जाता है। अजीत की फिल्में विलेन, सिटिजन, बिल्ला, वाल और आरामबम समेत कई फिल्मों ने ओपनिंग डे पर धमाल मचाया था। हालांकि पेटा के कारण माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में थोड़ा असर पड़ सकता है। अजीत की विश्वासम को दर्शकों ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। फिल्म को क्रिटिक्स के भी अच्छे कमेंट्स हासिल हुए हैं।

Petta Movie Review and Rating LIVE Updates: Read Here

Live Blog

15:09 (IST) 10 Jan 2019
नई रिलीज का असर

11 जनवरी को सिनेमाघरों में उरी और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्में रिलीज होने वाली है। लेकिन ट्रेड पंडितों का कहना है कि पेटा और विश्वरूपम की कमाई में कोई असर नहीं पड़ेगा।

14:09 (IST) 10 Jan 2019
विश्वासम ने जीता दिल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजीत कुमार की फिल्म विश्वासम के दोपहर के शोज भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं लोग अजीत की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। बताया जाता है कि अजीत ने कैरेक्टर को अदा करने के लिए काफी मेहनत की है।

13:25 (IST) 10 Jan 2019
लोग भी झूमे

अजीत कुमार की फिल्म का फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि अजीत के संग लोग भी झूम रहे हैं।

12:58 (IST) 10 Jan 2019
वर्सटाइल एक्टर

अजीत कुमार की विश्वासम को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि एक एक्टर कैसे कॉमेडी और एक्शन दोनों कर सकता है। फिल्म विश्वासम को अजीत के फैन्स हिट बता रहे हैं।

12:30 (IST) 10 Jan 2019
साल की बड़ी हिट!

अजीत कुमार की विश्वासम को लेकर लोगों का कहना है कि अजीत की इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है। अजीत कुमार की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है।

12:07 (IST) 10 Jan 2019

अजीत कुमार की फिल्म विदेश में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। जानिए फिल्म ने प्रीमियर में कैसा किया प्रदर्शन-

11:48 (IST) 10 Jan 2019
ब्लॉकबस्टर फिल्म

अजीत कुमार की विश्वासम को पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है। दर्शकों का कहना है कि फिल्म हंसी के ठहाकों और एक्शन से भरपूर है।

11:00 (IST) 10 Jan 2019
पाइरेसी का साया

अजीत की फिल्म विश्वासम पर अब लीक का साया मंडरा रहा है। माना जा रहा है कि अजीत की फिल्म विश्वासम को पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स जल्द ही लीक कर सकता है।

10:52 (IST) 10 Jan 2019
विश्वासम वर्सेज पेटा

विश्वासम को लेकर अपना रिएक्शन देते हुए एक दर्शक ने लिखा- आज पहली बार ओपनिंग वीकेंड पर थलाइवा की फिल्म न देखकर शिवा की फिल्म देखने के लिए आया हूं। उम्मीद करता हूं कि पेटा भी हिट साबित होगी।

10:36 (IST) 10 Jan 2019
हाउसफुल शोज

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजीत की विश्वासम में वर्ल्डवाइड 40 प्रतिशत की ही बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। जबकि फिल्म ने तमिलनाडु में 60 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है। विश्वासम के मुख्य सेंटर हाउस फुल जा रहे हैं।

10:18 (IST) 10 Jan 2019
बॉक्स ऑफिस पर किसकी होगी जीत

पोंगल वीक में रिलीज हुई विश्वासम और पेटा को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर जबरदस्त भीड़ है। हालांकि अजीत की फिल्म को पेटा के मुकाबले ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

10:08 (IST) 10 Jan 2019
क्रिटिक्स का रिस्पॉन्स

विश्वासम को क्रिटिक्स ने पांच में से 3.5 स्टार्स दिए हैं। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को पारिवारिक, ड्रामा और एक्शन से भरपूर फिल्म बताया है।

10:08 (IST) 10 Jan 2019
क्रिटिक्स का रिस्पॉन्स

विश्वासम को क्रिटिक्स ने पांच में से 3.5 स्टार्स दिए हैं। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को पारिवारिक, ड्रामा और एक्शन से भरपूर फिल्म बताया है।

09:57 (IST) 10 Jan 2019
फैमिली ड्रामा फिल्म

अजीत की फिल्म विश्वासम फैमिली ड्रामा और एक्शन से भरपूर है। फिल्म को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म मसालेदार है।

09:55 (IST) 10 Jan 2019
मेकर्स हुए गदगद

अजीत की फिल्म विश्वासम को देखने के बाद लोग खुश हैं और फिल्म को शानदार बता रहे हैं। पब्लिक की ओर से मिल रहे पॉजिटिव रिस्पांस से मेकर्स बेहद खुश हैं।

09:45 (IST) 10 Jan 2019
अजीत की बेस्ट फिल्म

विश्वासम और पेटा दोनों फिल्मों ने एक साथ ही सिनेमाघरों में दस्तक दी है। लेकिन दर्शकों का कहना है कि अजीत की फिल्म विश्वासम शानदार है और स्पीड से चलने वाली फिल्म है। फैन्स विश्वासम को अजीत की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं।

09:39 (IST) 10 Jan 2019
लोगों ने बताया ब्लॉकबस्टर

विश्वासम को लेकर लोगों का रिएक्शन सामने आने लगा है। साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी शख्सियत कबीर दुहान सिंह ने लिखा- पूरी टीम को ढ़ेर सारी बधाई। दो ब्लॉकबस्टर फिल्में ऑन द वे हैं।