ताज़ा खबर
 

Viswasam Box Office Collection Day 4: अजीत की ‘विश्वासम’ ने 100 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री, जानिए कुल कमाई

Viswasam Box Office Collection Day 4: तमिलनाडु सरकार ने पेटा और विश्वासम फिल्मों के 10 दिनों के लिए स्पेशल शोज लगाने की भी अनुमति दी है, जिसके बाद माना जा रहा है कि विश्वासम फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा हो सकता है।

Author January 13, 2019 11:50 AM
फिल्म विश्वासम के एक पोस्टर में अजीत कुमार।

Viswasam Box Office Collection Day 4: अजीत कुमार की फिल्म विश्वासम ने 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। विश्वासम के साथ रजनीकांत की पेटा भी रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर अजीत कुमार की फिल्म विश्वासम पेटा को जबरदस्त टक्कर दे रही है। पोंगल के मौके पर रिलीज हुई अजीत कुमार की विश्वासम बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को पोंगल की छुट्टियों का भरपूर फायदा मिल रहा है। इसके अलावा तमिलनाडु सरकार ने पेटा और विश्वासम फिल्मों के 10 दिनों के लिए स्पेशल शोज लगाने की भी अनुमति दी है, जिसके बाद माना जा रहा है कि विश्वासम फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा हो सकता है।

रिलीज के तीसरे दिन ही अजीत कुमार की विश्वासम ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म को पब्लिक और क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। विश्वासम के रिलीज के तीसरे दिन तमिलनाडु में पेटा की बजाए विश्वासम को लेकर क्रेज है। विश्वासम ने तमिलनाडु में ओपनिंग डे पर 19 करोड़ 45 लाख रुपए की कमाई थी। दूसरे दिन फिल्म ने 18 करोड़ 7 लाख रुपए का कलेक्शन किया। इस हिसाब से फिल्म का दो दिनों का कुल कलेक्शन 35 करोड़ 52 लाख रुपए हुआ है। चेन्नई में फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, तीन दिनों में विश्वासम ने चेन्नई में 2 करोड़ 78 लाख रुपए का बिजनेस किया है। माना जा रहा है कि विश्वासम ने तीसरे और चौथे दिन भी 10-10 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। साउथ इंडिया के लोगों को अजीत कुमार की विश्वासम खूब पसंद आ रही है। साथ्या ज्योति फिल्म्स द्वारा निर्मित विश्वासम में अजीत के अलावा नयनथारा, बेबी अनिखा और जगापति बाबू जैसे सितारे लीड भूमिका में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App