ताज़ा खबर
 

Vishwaroopam 2 Movie Review: एक रॉ एजेंट के संघर्ष की कहानी है कमल हासन की विश्वरूपम 2

Vishwaroopam 2 Movie Quick Review: विश्वरूपम 2 ने अपने प्रोमो और ट्रेलर से दर्शकों के बीच काफी उत्साह जगाया है। विश्वरूपम की सफलता के बाद इस फिल्म के सीक्वल से उम्मीदें भी काफी बढ़ गई है। इस फिल्म में कमल एक रॉ एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में वहीदा रहमान, शेखर कपूर जैसे सितारे भी नज़र आएंगे।

Author Updated: August 10, 2018 1:15 PM
सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

Vishwaroopam 2 Movie Quick Review: फिल्म विश्वरूपम रिलीज़ होने के पांच साल बाद इस फिल्म का सीक्वल रिलीज़ हो रहा है। विश्वरूपम 2 अपनी रिलीज़ से पहले ही कई विवादों में भी रह चुकी है। कमल हासन ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है और इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी रिसर्च की है। कमल यहां तक कहते हैं कि इस फिल्म की रिसर्च के दौरान ही उन्होंने ओसामा बिन लादेन की मौत की भविष्यवाणी कर दी थी जोकि सही साबित हुई।  कई भाषाओं में बनने जा रही इस फिल्म की स्पेशन स्क्रीनिंग भी कुछ देशों में होनी हैं। इन देशों में अमेरिका भी शामिल है।

विश्वरूपम में दिखाया गया था कि वसीम अहमद कश्मीरी नाम का एक शख़्स न्यूयॉर्क पर टेररिस्ट अटैक होने से बचा लेता है। इस अटैक की प्लानिंग फिल्म में ओमार कुरैशी नाम के शख़्स ने की थी। ओमार आखिरी सीन में पुलिस को चकमा देकर भाग निकलता है। फिल्म में ओमार भारतीय स्वतंत्रता दिवस पर एक आतंकवादी हमला करना चाहता है और वसीम अहमद कैसे ओमार के मंसूबों पर पानी फेरता है, यही फिल्म की कहानी है। इस फिल्म में ओमार की भूमिका राहुल बोस ने निभाई है वहीं वसीम अहमद के किरदार में कमल हासन नज़र आए थे।  गौरतलब है कि कमल ने विश्वरूपम 2 की 70 प्रतिशत शूट को काफी जल्द निपटा लिया था लेकिन कई विवादों में पड़ने के बाद कमल की ये फिल्म आखिरकार पांच साल बाद रिलीज़ हो रही है।

विश्वरूपम 2 ने अपने प्रोमो और ट्रेलर से दर्शकों के बीच काफी उत्साह जगाया है। विश्वरूपम की सफलता के बाद इस फिल्म के सीक्वल से उम्मीदें भी काफी बढ़ गई है। इस फिल्म में कमल एक रॉ एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में वहीदा रहमान, शेखर कपूर जैसे सितारे भी नज़र आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जूते पहन गणपति के सामने खड़ी हुईं हिना खान, लोगों ने लगा दी क्लास
2 भाभी मीरा राजपूत को ट्रोल करने वालों पर भड़के ईशान खट्टर, सुनाई खरी-खोटी
3 कियारा आडवाणी के साथ अफेयर के सवाल पर शर्मा गए सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखें कैसा था रिएक्शन