ताज़ा खबर
 

Vishwaroopam 2 box office collection Day 1: इस वजह से कमल हासन की फिल्म की कमाई पर लग सकता है ब्रेक

Vishwaroopam 2 box office collection Day 1: कमल हासन के फैन्स को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। इसके चलते फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। कमाई के मामले में...

Vishwaroopam 2, Vishwaroopam 2 box office collection Day 1, Vishwaroopam 2, KAMAL HAASAN Vishwaroopam 2, Vishwaroopam 2, former chief minister of Tamil Nadu M Karunanidhi, Vishwaroopam 2 star cast, rahul bose in Vishwaroopam 2, Vishwaroopam 2,Vishwaroopam 2 box office collection Day 1, bollywood news, television news, entertainment news,entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsVishwaroopam 2 में कमल हासन

Vishwaroopam 2 box office collection Day 1: कमल हासन स्टारर विश्वरूपम का सीक्वल ‘विश्वरूपम 2’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुका है। कमल हासन के फैन्स को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। इसके चलते फिल्म 10 अगस्त को फिल्म रिलीज हो चुकी है। फैन्स लंबे समय से इस फिल्म के इंतजार में थे। ऐसे में माना जा रहा है कि कमल हासन के चाहने वाले फिल्म को पहले दिन अच्छी ओपनिंग करने का मौका दे सकते हैं।

माना जा रहा है कि ‘विश्वरूपम 2’ अपने पहले दिन में 2-2.5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। यह आंकड़ा नॉर्थ इंडिया और हिंदी बेल्ट ऑडियंस को देखते हुए दिया गया है। इस फिल्म को कमल हासन ने ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म को राइटर के साथ मिल कर लिखा है। फिल्म में कमल हासन के अलावा राहुल बोस, शेखर कपूर, पूजा कुमार और एंड्रिया जेरेमियाह रिटर्न, वाहिदा रहमान और अनंत महादेवन भी हैं। बता दें, ये फिल्म हिन्दी में बनी है और तेलुगू और मलयालम में भी डब की गई है। फिल्म में कमल हासन RAW एजेंट बनकर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में एजेंट बने कमल के किरदार का नाम है विसम अहमद कश्मीरी।

ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर की माने तो फिल्म पहले दिन में 2 से 2.5 करोड़ रुपए तक बटोर सकती है। वहीं जौहर कहते हैं कि साउथ में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधी के निधन के चलते भी फिल्म के बिजनेस को हल्का झटका लग सकता है। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, जौहर ने कहा- विश्वरूपम 2 के लिए साउथ में ये हफ्ता थोडा़ कठिन हो सकता है। एम करुणानिधी के निधन के चलते फिल्म की कमाई पर फर्क पड़ सकता है। हिंदी बेल्ट के लिए फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ करीब 2 से 2.5 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IFFM 2018: मेलबर्न में तिरंगा फहराती और राष्ट्रगान गाती दिखीं रानी मुखर्जी, देखें वीडियो
2 जब उर्दू के लिए सलमान खान के पिता से जैकलीन को पड़ी थी ‘डांट’
3 अब वेब सीरीज में काम करने जा रही हैं विद्या बालन, निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार
ये पढ़ा क्या?
X