ताज़ा खबर
 

नोटबंदी की तरह ही तो नहीं गिन रहे कोरोना वायरस के मरीज? सिंगर विशाल डडलानी ने किया ट्वीट, आ गए ट्रोल्स के निशाने पर

Vishal Dadlani ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कहीं वह नोट बंदी की तरह ही तो कोरोना वायरस के मरीजों को नहीं गिन रहे हैं? इस ट्वीट के बाद विशाल को ट्विटर पर न सिर्फ ट्रोल किया जाने लगा, बल्कि कहा जाने लगा कि वह काफी इंसेंसिटव हैं।

बॉलीवुड सिंगर औऱ म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी

Vishal Dadlani: बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कहीं वह नोट बंदी की तरह ही तो कोरोना वायरस के मरीजों को नहीं गिन रहे हैं? इस ट्वीट के बाद विशाल को ट्विटर पर न सिर्फ ट्रोल किया जाने लगा, बल्कि कहा जाने लगा कि वह काफी इंसेंसिटिव हैं।

ददलानी ने अपने ट्वीट में कहा था- ‘ भारत में कोरोना वायरस केस को लेकर क्या आपके पास डेली के लिए सोर्स हैं? ऑफीशियल, अपडेट्स या वेरिफाई फिगर हैं? या फिर आप नोट बंदी के डेटा की तरह या फिर दिल्ली वोटर्स पर्सेंटेज की तरह इसे ले रहे हैं?’

विशाल ददलानी के इस ट्वीट को देख कर एक यूजर लिखता- ‘ठीक तरह से व्यवहार करो ये तुम्हारा Indian Idol का स्टेज नहीं है, समझे।’ तो किसी ने कहा-अरे कम से कम इसमें तो पॉलिटिक्स मत घुसाओ, थोड़ा शर्म करो।

तो वहीं एक यूजर लिखता- ‘कोई भी चीज डीसेंसी से की जाए या लिखी जाए तो उसे एप्रिशइएट करना चाहिए। लेकिन इसे नहीं। हम सभी को इस सोच से उभरने की जरूरत है, ग्रो करने की जरूरत है। यह बहुत बुरा वक्त है जो चल रहा है। ऐसे में आप ये सेम मिस्टेक कर रहे हैं।’ इसी के साथ ही विशाल ददलानी को ट्रोल्स ने घेर लिया।

एक यूजर  लिखता- एसी में बैठ कर टाइमपास करने के लिए यही सब्जेक्ट मिला था क्या? यहां तो पॉलिटिक्स मत घुसाओ। तो कोई बोला- क्या सोचेंगे लोग, तुम्हे इतने लोग फॉलो करते हैं ऐसा लिख कर तुम उन्हें भ्रमित न करो। तो कोई बोला-हर कोई इस वक्त महामारी के बारे में सोच रहा है औऱ तुम्हारा दिमाग अभी भी यहां लगा हुआ है? तो वहीं एक यूजर लिखता- उफ कितनी नफरत भरी है तुम्हारे अंदर।

एक अन्य यूजर कहता- सब कुछ पॉलिटिक्स से जोड़ कर मत देखो, इंसानियत के नाते हाथ जोड़ो और थोड़ी दुआ करो।

Next Stories
1 Malaika Arora के न्यूड बॉडी सूट की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप, इसी ड्रेस पर हुई थीं ट्रोल
2 ‘मुझे इंप्रेस करने में लगा रहता था, ताकि बहन की…’, ऋतिक रोशन पर भड़कीं कंगना की बहन, Photo भी शेयर की
3 VIDEO: जॉनी लीवर ने बेटी जेमी संग शेयर किया फनी वीडियो, परेश रावल बोले- बाप-बेटी की जोड़ी…
ये पढ़ा क्या?
X