ताज़ा खबर
 

Khullam Khulla Song: रिलीज होते ही हिट हुआ ‘खुल्लम खुल्ला’, पुलकित-कृति की दिखी शानदार केमेस्ट्री

Khullam Khulla Song: गाने में विशाल ददलानी येलो जैकेट और कलर फुल चश्मे में लोगों के बीच मस्ती से झूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं लोग पुलकित और कृति की केमेस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

विशाल ददलानी का नया गाना खुल्लम खुल्ला रिलीज।

हॉलीवुड का मशहूर गाना “Stay Open” अब हिंदी वर्जन में भी उपलब्ध है। विशाल ददलानी के इस गाने को 25 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है। “Stay Open” के हिंदी वर्जन का नाम खुल्लम खुल्ला (Khullam Khulla) है। गाने को आवाज विशाल ददलानी ने दी है। इसके साथ ही गाने के लेखक भी खुद विशाल ही हैं। खुल्लम खुल्ला गाने को सिराज भट्टाचार्य से डायरेक्ट किया है। गाना कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट पर फिल्माया गया है।

1 एक दिन पहले रिलीज किए गए गाने को कुछ ही मिनटों के भीतर 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। जबकि 24 घंटे के भीतर व्यूज का आंकड़ा 3 लाख से ज्यादा पहुंच गया है। गाने में विशाल ददलानी येलो जैकेट और कलर फुल चश्मे में लोगों के बीच मस्ती से झूमते हुए नजर आ रहे हैं। 3 मिनट 14 सेकेंड के इस गाने में कृति और पुलकित के डांस मूव्स देखने लायक हैं। लोग पुलकित और कृति की केमेस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

गाने को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने खुल्लम खुल्ला गाने को लेकर लिखा- पहले तो मुझे लगा कि यह ऐड है, इसलिए मैं इसे आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा था। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- ऐसी ही ये लोग प्रैंक करते हैं। ज्यादातर कमेंट्स गाने की तारीफ को लेकर ही आए हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App