ताज़ा खबर
 

Indian Idol में अनु मलिक पर ऐसी बात सुन विशाल ने एंकर पर फेंक दिया जूता

गौरतलब है कि इस साल इंडियन आयडल की टॉप 14 लिस्ट में मशहूर सिंगर नीति मोहन के कज़िन विभोर पराशर का नाम भी शामिल है। विभोर के टॉप फाइनलिस्ट्स में जगह बनाने पर नीति मोहन बेहद खुश नज़र आईं थी।

फोटो सोर्स : Sonyliv

इंडियन आयडल सीज़न 10 में सिंगिग और मस्ती का दौर जारी है। शो पर कई प्रतियोगी ऐसे हैं जो सिंगर बनने का सपना छोड़ चुके थे लेकिन उन्होंने इंडियन आयडल में हाथ आज़माने की ठानी। ऐसे ही एक सिंगर कोलकाता के सौम्य हैं।  हाल ही में देश के क्लासिकल रॉकस्टार के नाम से नामित किए गए सौम्य ने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ इंडियन आयडल में कंपटीशन को काफी बढ़ा दिया है। जजों को यकीन है कि सौम्य का सफ़र इस शो में लंबा होगा,  तो वही अपनी फिल्म फन्ने खां प्रमोट करने पहुंचे ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और राजकुमार राव ने भी सौम्य की सिंगिग की काफी तारीफ की।

शो पर सिंगिंग के अलावा मनीष पॉल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से भी लोगों का काफी मनोरंजन करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने इतना वाहियात जोक सुनाया था कि विशाल ददलानी और अनु मलिक ने उन्हें जूता तक फेंक कर मार दिया। मनीष ने एक जोक सुनाते हुए कहा कि ‘एक 21 साल का शख़्स डॉक्टर के पास गया और बोला कि डॉक्टर साहब, मेरा जवान दिल, मेरा जवान घुटना और जवान किडनी निकाल दीजिए। डॉक्टर ने कहा कि मैं तुम्हारा जवान दिल और जवान किडनी तो निकाल दूंगा लेकिन जवान घुटना नहीं निकाल पाऊंगा क्योंकि अनु जी ने ऐसा कहा है। ये सुनकर उस लड़के ने पूछा, ऐसा क्यों ? तो उन्होंने कहा क्योंकि अनु जी ने कहा है कि एक बार जो जाए, जवानknee फिर न आए। इसी वाहियात जोक को सुनने के बाद विशाल और अनु ने मनीष पॉल पर जूता उठाकर फेंक दिया था।  दरअसल मनीष, सलमान खान और अक्षय कुमार की मशहूर फिल्म ‘मुझसे शादी करोगे’ के लोकप्रिय ट्रैक ‘जवानी फिर न आए’ की बात कर रहे थे। इस फिल्म में अनु मलिक ने ही म्यूज़िक दिया था।

फोटो सोर्स : Sonyliv

गौरतलब है कि इस साल इंडियन आयडल की टॉप 14 लिस्ट में मशहूर सिंगर नीति मोहन के कज़िन विभोर पराशर का नाम भी शामिल है। विभोर के टॉप फाइनलिस्ट्स में जगह बनाने पर नीति मोहन बेहद खुश नज़र आईं थी। उन्होंने कहा था कि ‘मैं बेहद प्राउड महसूस कर रही हूं। मैं विभोर को बचपन से अपनी क्राफ्ट पर काम करते हुए देख रही हूं। वो बचपन से ही कीबोर्ड्स, ड्रम्स जैसे कई इंस्ट्रूमेंट्स के साथ प्रयोग करना पसंद करता था। मैंने इंडियन आयडल के एपिसोड्स देखे हैं और ये देखकर अच्छा लगता है कि विभोर जजेस को इंप्रेस करने में कामयाब रहा है। वो मुझसे सिंगिंग को लेकर काफी सवाल भी पूछता था। मुझे खुशी है कि वो इतने बड़े मंच पर परफॉर्म कर पा रहा है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App