ताज़ा खबर
 

विशाल भारद्वाज ने इस फोटो के जरिए मोदी सरकार पर कसा तंज, लोगों ने भी लिए मजे

तस्वीर पर रिप्लाई करते हुए कई यूजर्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। बृजेश पांडे नाम के एक यूजर ने लिखा- देश नहीं छोड़ेगा तो दुनिया छोड़नी पड़ेगी। किसान वही कर रहे हैं।

Vishal Bhardwaj, Vishal Bhardwaj Auto Rikshaw, Vishal Bhardwaj Movies, Vishal Bhardwaj Picture, Modi Government, Vishal Bhardwaj Upcoming Moviesम्यूजिक कंपोजर और फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज ने यही तस्वीर (दाईं ओर वाली) अपने अकाउंट से शेयर की है।

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर ट्वीट करके मोदी सरकार पर निशाना साधा है। असल में विशाल ने एक ऑटो रिक्शा की तस्वीर शेयर की है जिसके पीछे लिखा हुआ है, “मुझे भी लोन दे दो मैं देश छोड़कर भागुंगा नहीं।” इस तस्वीर के जरिए विशाल भारद्वाज ने मोदी सरकार पर कटाक्ष किया है। मालूम हो कि ज्वैलरी कारोबारी नीरव मोदी पीएनबी घोटाले में देश से 12 हजार करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया है। इससे पहले किंगफिशर का मालिक विजय माल्या देश से साड़े नौ हजार करोड़ रुपए लेकर रफूचक्कर हो गया था। इन दोनों को ही सरकार अब तक वापस ला पाने में नाकाम रही है।

देश में जरूरतमंदों को जहां लोन के लिए चप्पलें घिसनी पड़ रही हैं वहीं बड़े बिजनेसमैन घोटाले करके देश से गायब हो जा रहे हैं। तस्वीर पर रिप्लाई करते हुए कई यूजर्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। बृजेश पांडे नाम के एक यूजर ने लिखा- देश नहीं छोड़ेगा तो दुनिया छोड़नी पड़ेगी। किसान वही कर रहे हैं। ट्वीट को लोगों ने खूब लाइक और शेयर किया है। बता दें कि 52 वर्षीय विशाल अपनी ज्यादातर फिल्मों में खुद ही म्यूजिक कंपोजर का काम करते हैं। विशाल सरकार की नीतियों और समाज में फैली बुराईयों पर कटाक्ष करने वाली कई फिल्में भी बनाई हैं। मदारी, दृश्यम और नो स्मोकिंग जैसी फिल्में बनाई हैं।

साल 2017 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘रंगून’ इसमें कंगना रनौत के किरदार के चलते विवादों में रही थी। फिल्म में शाहिद कपूर, सैफ अली खान और सुरेंद्र पाल अहम भूमिकाओं में थे। विशाल को हिंदी सिनेमा में उनके काम के लिए फिल्मफेयर और चार कैटेगरीज में 7 नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। म्यूजिक कंपोजर के तौर पर विशाल ने फिल्म अभय से डेब्यू किया था और उन्होंने एक निर्देशक के तौर पर फिल्म मकड़ी से अपना डेब्यू किया था। इन दोनों ही फिल्मों में एक बात जो कॉमन थी वह यह कि ये दोनों ही फिल्में खास तौर से बच्चों के लिए बनाई गई थीं।

Sridevi Husband, Anil Kapoor, Boney Kapoor, Sridevi Brother in law Anil Kapoor, Anil Kapoor take off to Haridwar, Boney Kapoor pray Rest in peace for Sridevi, Sridevi Husband Boney Kapoor, entertainment news, Sridevi Husband, Boney Kapoor, Sridevi Brother in law Anil Kapoor, bollywood news, television news, entertainment news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नीना गुप्‍ता के विवियन रिचर्ड्स से अफेयर के दौरान पैदा हुई थी मसाबा, एक साथ मिली तो हुई भावुक
2 30 सालों के बाद एक बार फिर इस फिल्म में साथ नजर आएंगे सलमान खान और रेखा
3 जल्द ही इस फिल्म में हरियाणवी बोलते नजर आएंगे आयुष्मान खुराना
ये पढ़ा क्या?
X