ताज़ा खबर
 

कंगना-ऋतिक विवाद पर बोले विशाल भारद्वाज, बोलने का यही सही वक्त है…

फिल्म 'रंगून' डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट था। वहीं इस फिल्म के लिए उन्होंने कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान को चूज किया था।

Vishal Bhardwaj, Kangana Ranaut, Hrithik Roshan, rangoon, rangoon actress kangana, kangana in controversy, kangana has tough time, Vishal Bhardwaj, Kangana Ranaut, Hrithik Roshan, rangoon, rangoon actress kangana, kangana in controversy, kangana has tough time, bollywood news, bollywood updates, bollywood updates in hindi, bollywood updates in hindi, bollywood news in hindiजहां पिछले दिनों सोनामहापात्रा और फराह खान इस मामले में बात करते हुए नजर आईं। वहीं अब डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने भी कंगना को लेकर अपनी बात रखी है।

बॉलीवुड में काफी वक्त से कंगना रनौत और ऋतिक रौशन के रिलेशनशिप को लेकर खुलासे हो रहे हैं। वहीं एक चैनल में इंटरव्यू देते वक्त कंगना ने ऋतिक समेत आदित्य पंचोली और करण जौहर पर भी कई आरोप लगाए। इसके चलते अब इंडस्ट्री के सेलेब्स भी बंटते हुए नजर आ रहे हैं। जहां पिछले दिनों सोनामहापात्रा और फराह खान इस मामले में बात करते हुए नजर आईं। वहीं अब डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने भी कंगना को लेकर अपनी बात रखी है।

फिल्म ‘रंगून’ डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट था। वहीं इस फिल्म के लिए उन्होंने कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान को चूज किया था। डायरेक्टर विशाल भारद्वाज कहते हैं, ‘कंगना फिल्म शूट के वक्त बहुत प्रोफेशनल थीं। उस वक्त कंगना अपनी जिंदगी का काफी कठिन वक्त झेल रही थीं। इस दौरान जब वह कैमरा के आगे आती थीं तो सिर्फ अपने किरदार पर ही कॉन्सनट्रेट करती थीं।’

What a lovely pic @shahidkapoor @mira.kapoor

A post shared by Shahid kapoor Team(@shahidkapoorteam) on

विशाल कहते हैं, ‘कंगना बहुत ही प्रोफेशनल हैं। मेरे हिसाब से यही सही वक्त है जब इस बारे में कहा जा सकता है। कंगना और ऋतिक के बीच जो हुआ इसके बाद अगर रंगून में कोई और एक्ट्रेस होती तो शायद वह शूटिंग रुकवा देती। लेकिन कंगना बहुत स्ट्रॉन्ग हैं। उन्होंने ऐसा नहीं किया, बल्कि ऐसी सिचुएशन में उन्होंने खुद को संभाला और मैंटली फिक्स किया। वहीं मीडिया भी जब दिन रात उनकी और ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी पर कुछ न कुछ लिख रही थी तो भी वह अपने काम पर ही फोकस्ड थीं। एक बार जब वह कैमरा के आगे आ जातीं तो बस वह अपने कैरेक्टर में रम जाती। मैं नहीं जानता कि क्या हुआ क्योंकि हम अपने अपने कामों मे बिजी थे लेकिन इतना पता है कि वह वक्त कंगना के लिए बहुत डिफिकल्ट रहा। उस दौरान एक दिन भी उसने बीच में शूटिंग रोकने की बात नहीं कही।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिंदी दिवस के मौके पर जानें उन फिल्मों के नाम जिन्होंने बढ़ाया हिंदी का मान
2 अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने दिया ये जवाब
3 Funny Video: बाप की अदालत में पहुंचे ऋतिक रोशन, दिया कंगना के आरोपों का जवाब
IPL 2020 LIVE
X