ताज़ा खबर
 

विशाल भारद्वाज ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ, बताया सुपरस्टार और एक्टर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन

दीपिका आखिरी बार साल 2015 में फिल्म बाजीराव मस्तानी में नजर आईं थी। जल्द ही वह फिल्म पद्मावती में दिखाई देंगी।

दीपिका इरफान खान के साथ फिल्म पीकू में भी काम कर चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर एक्टर इरफान खान के साथ विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा कि वह सुपरस्टार और अच्छी एक्टर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन हैं। विशाल ने यह बात मुंबई में शॉर्ट फिल्म ‘काजल’ की स्क्रीनिंग के मौके पर कही। विशाल ने कहा, मुझे लगता है कि दीपिका हमारे देश की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कहा ऐसा बहुत मुश्किल होता है कि एक कलाकार सुपरस्टार हो और साथ ही उसमें बेहतरीन अभिनय की क्षमता भी हो। दीपिका उनमें से एक हैं।

इस फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहान करेंगे जबकि भारद्वाज इसके निर्माता होंगे। भारद्वाज ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होगी। फिल्म की कहानी एस. हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक अध्याय पर आधारित है। दीपिका माफिया डॉन रहीमा खान की भूमिका निभाएंगी जो सपना दीदी के नाम से मशहूर थीं, जबकि इरफान एक स्थानीय गैंगस्टर की भूमिका में होंगे। दीपिका पहली बार विशाल भारद्वाज के साथ काम कर रही हैं और संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग पूरी होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

बता दें कि दीपिका इरफान खान के साथ फिल्म पीकू में भी काम कर चुकी हैं। दीपिका आखिरी बार साल 2015 में फिल्म बाजीराव मस्तानी में नजर आईं थी। जल्द ही वह फिल्म पद्मावती में दिखाई देंगी।  फिल्म पद्मावती में दीपिका रानी पद्मावती का रोल प्ले करेंगी। इस फिल्म में दीपिका के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी नजर आएंगी।

शाहिद इस फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभाएंगे और रणवीर अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाएंगी। संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका की यह तीसरी फिल्म हैं। इससे पहले वह संजय लीला भंसाली के साथ रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुकी हैं और यह दोनों ही फिल्में हिट रही थीं। फिल्म पद्मावती इस साल 17 नवंबर को रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App