ताज़ा खबर
 

विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून को मिला U/A सर्टिफिकेट, सेंसर बोर्ड ने कहा हटाने होंगे 3 शब्द

ओमकारा, कमीने या हैदर विशाल भारद्वाज को हमेशा ही फिल्मों में अलग भाषा के लिए जाना जाता है। अब रंगून के साथ इस तरह की ट्रीटमेंट कोई नई बात नहीं है।

rangoon, rangoon box office, rangoon collection, rangoon box office collection, rangoon movie collection, rangoon movie, saif ali khan, kangana ranuat, shahid kapoor, rangoon total collection, movie collection, box office report, rangoon total collection, entertainment news updatesRangoon Movie Collection: कंगना रनौत इस फिल्म में 40 के दशक की हीरोइन के किरदार में नजर आएंगी

ओमकारा, कमीने या हैदर विशाल भारद्वाज को हमेशा ही फिल्मों में अलग भाषा के लिए जाना जाता है। अब रंगून के साथ इस तरह की ट्रीटमेंट कोई नई बात नहीं है। कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान की इस फिल्म में भी कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है जिनपर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है।

सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने रंगून को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। लेकिन रिपोर्ट की मानें तो बोर्ड ने कहा है कि फिल्म से कुछ शब्द हटा लिए जाएं जैसे कि बास्टर्ड, बक**** और चिनाल (वैश्या)। डीएनए में छपी रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में बास्टर्ड की जगह रास्कल, बन**** की जगह बकचोर कर दिया गया है। इसके साथ ही चिनाल की जगह फिल्म में झूठी शब्द डाल दिया गया है।

इस फिल्म में शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान अहम रोल में हैं। सैफ फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। मालूम हो कि इस फिल्म में जंग और 1944 का लुक देने के लिए विशाल भारद्वाज को अधिकांश शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के घने जंगलों में करनी पड़ी। जंगलों में शूटिंग की परमिशन के लिए विशाल को सरकारी और निजी दफ्तरों के खूब चक्कर भी काटने पड़े थे। कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान टीम को जंगल में और पहाड़ियों के पीछे और झाड़ियों के पीछे जाकर टॉयलट और कपड़े बदलने जैसे काम करने पड़ते थे। कंगना ने बताया क्योंकि हमारे पास वहां पर कोई ड्रेसिंग रूम या वैनिटी नहीं थी इसलिए हमारी यह मजबूरी थी।

शाहिद, सैफ और कंगना की यह तिकड़ी पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएगी। जहां तक निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ काम करने का सवाल है तो शाहिद कपूर फिल्म ‘कमीने’ और ‘हैदर’ में उनके साथ काम कर चुके हैं, वहीं सैफ अली खान ने ‘ओमकारा’ में विशाल के साथ काम किया है। कंगना रनौत के लिए यह पहला मौका है जब वह इस दिग्गज निर्देशक के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट 24 फरवरी 2017 तय की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लगातार दूसरे साल क्वांटिको के लिए प्रियंका चोपड़ा को मिला पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड
2 टाइगर अभी जिंदा है की रिलीज के लिए सलमान खान ने आमिर खान से ली इजाज़त
3 चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर के प्रोड्यूसर करीम मोरानी पर लगा रेप का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X