scorecardresearch

विशाल भारद्वाज ने मुझे मेरे करिअर के सबसे अच्छे किरदार दिए हैं : तब्बू

तब्बू भारद्वाज और देवगन को फिल्मी दुनिया में अपना ‘सुरक्षा कवच’ मानती हैं।

अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि निर्देशक विशाल भारद्वाज और अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्में करने में उन्हें खूब मजा आता है क्योंकि दोनों ही उनके पास ‘बेहतरीन काम’ लेकर आते हैं। तब्बू का कहना है कि वे भारद्वाज और देवगन को फिल्मी दुनिया में अपना ‘सुरक्षा कवच’ मानती हैं। तब्बू ने बताया, ‘विशाल और अजय मेरे पास हमेशा कुछ अच्छा लेकर आते हैं। वे मुझे अच्छे से समझते हैं। उन्हें मेरी अच्छाई-बुराई और मुझे उनकी अच्छाई-बुराई बहुत अच्छे से पता है।’ तब्बू के करिअर की कुछ कमाल की फिल्मों जैसे ‘मकबूल, 2003’ और ‘हैदर, 2015’ का निर्देशन भारद्वाज ने किया है। फिलहाल तब्बू एक जासूसी फिल्म ‘खुफिया’ में काम कर रही हैं जो अमर भूषण की किताब ‘एस्केप टू नोवेयर’ पर आधारित है। तब्बू जल्दी ही विशाल भारद्वाज के होम-प्रोडक्शन ‘कुत्ते’ में नजर आएंगी जिसका निर्देशन भारद्वाज के बेटे आसमान कर रहे हैं।

मैं करिअर की योजना नहीं बनाता, केवल बेहतर बनना चाहता हूं : जावेद जाफरी

बालीवुड अभिनेता जावेद जाफरी का कहना है कि वे इस बात की कोई योजना नहीं बनाते कि उनका करिअर कैसे आगे बढ़ना चाहिए। वे केवल प्रवाह के साथ बढ़ते हैं। ‘मेरी जंग’, ‘जजंतरम ममंतरम’, ‘धमाल’, ‘थ्री इडियट्स’ और ‘बाला’ जैसी फिल्मों से अपने काम का लोहा मनवा चुके अभिनेता डिज्नी प्लस हाटस्टार की सामाजिक थ्रिलर सीरीज ‘एस्केप लाइव’ में नजर आएंगे। जाफरी ने कहा मैं जो कर रहा था उससे खुश रहना चाहता हूं। मैंने जो भी काम किया उसमें से अधिकांश से जुड़ा रहा।

मैंने हमेशा यह देखा है कि अपने काम को लेकर उत्साहित रहने के लिए आपको अपने काम से प्यार होना चाहिए और कुछ नया करने के लिए तत्पर रहना चाहिए। उन्होंने कहा ‘मैंने बहुत कुछ सीखा और जो मैंने पहले किया उसे बेहतर करने के लिए खुद से प्रतिस्पर्धा भी की। मैं बेहतर बनना चाहता हूं। आपको जो करना है उसका आनंद लेना होगा और जो भी काम आप करते हैं उसमें अपना सौ प्रतिशत देना होगा।’ समकालीन भारत पर आधारित ‘एस्केप लाइव’ छह नियमित भारतीयों की विभिन्न यात्राओं की खोज करती है। सीरीज में वह एस्केप लाइव नामक सोशल मीडिया ऐप पर प्रसिद्ध होने और जीतने के लिए संघर्ष करते हैं, जो विजेता प्रतियोगी को मोटी रकम का वादा करता है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट