ताज़ा खबर
 

नवंबर में अपने घर चली जाएंगी सलमान खान की ‘गर्लफ्रेंड’ यूलिया वंतूर?

जानिए क्यों यूलिया को वीजा दिलाने में लगे बॉलीवुड के दबंग खान और उनकी टीम।

Author नई दिल्ली | August 31, 2016 6:57 AM
यह वीडियो एक चैरिटी इवेंट केयरिंग विद स्टाइल के दौरान का है जहां यूलिया स्पेशल गेस्ट थीं।

अब कुछ दिनों तक बॉलीवुड स्टार सलमान खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर को जुदा रहना होगा। वजह? क्योंकि यूलिया का ट्यूरिस्ट वीजा नवंबर में एक्सपायर हो रहा है, और इसे रिन्यू कराने के लिए उन्हें वापस रोमानिया जाना होगा। साइट स्पॉट बॉय ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि दबंग खान और उनकी टीम यूलिया को एक साल के लिए वर्किंग वीजा दिलाने का प्रयास कर रही है। साथ ही यह भी बताया कि फिल्म ओ तेरी में उनका आइटम नंबर और सुल्तान में उनका प्लेबैक सॉन्ग उनकी वीजा प्रोसेस को आसान बनाने के लिए ही कराया गया। हालांकि बुरी खबर यह है कि इनमें से कुछ भी काम नहीं आया है।

READ ALSO: दलाई लामा से मिलकर यूं खिलखिलाकर हंस पड़े सलमान, ‘गर्लफ्रेंड’ यूलिया भी रहीं मौजूद

सूत्रों ने बताया, “वर्किंग वीजा का मिल जाना यूलिया को वापस अपने देश जाने की दिक्कत से भी बचा लेगा। वह भारत में अपने काम को जारी रखने के लिए और वक्त तक रुक पाएंगी। हालांकि अभी भी यूलिया का वीजा एक्सपायर होने में चंद महीने बाकी हैं और सलमान की मैनेजर रेशमा शेट्टी इसे करने की हर संभव कोशिश कर रही हैं।” सूत्रों के मुताबिक वह लगातार दूतावास से संपर्क में बनी हुई हैं। खबरों के मुताबिक यह तीसरी बार होगा जब यूलिया को अपने घर वापस जाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। गौरतलब है कि इससे पहले दिसंबर 2014 उन्हें अपना ट्यूरिस्ट विजा एक्सटेंशन नहीं मिल पाने के चलते ऐसा करना पड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App