ताज़ा खबर
 

Virgin Bhanupriya:’अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट बची नही तो कुछ भी बनाओ’, उर्वशी रौतेला की फ़िल्म का ट्रेलर देखकर फैंस कर रहे हैं रिएक्ट

Virgin Bhanupriya trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में उर्वशी के साथ बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) भी नजर आने वाले हैं।

Urvashi Rautela, Virgin Bhanupriya, Virgin Bhanupriya trailer, Virgin Bhanupriya On Zee5बोरियत से भरा है उर्वशी रौतेला की फ़िल्म Virgin Bhanupriya का ट्रेलर

Virgin Bhanupriya On Zee5: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में उर्वशी कॉलेज जाने वाली सीधी-सादी लड़की की किरदार निभाते हुए नजर आएंगी जिसे अपने लिए एक साथी की तलाश है। ट्रेलर के दौरान उर्वशी का लुक काफी शानदार लग रहा है। उर्वशी के साथ ही इस फिल्म में बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) भी नजर आने वाले हैं।

‘वर्जिन भानुप्रिया’ के ट्रेलर में हालांकि ऐसा कुछ खास नही है जिससे दर्शक एक्साइटेड हों। सिवाए उर्वशी के कोई भी किरदार दर्शकों की ओर अपना ध्यान खींच पाने में नाकाम साबित होता है। वहीं अगर डायलॉग की बात करें तो वो भी एकदम घिसे- पिटे हैं जिसपर शायद ही किसी दर्शक को हंसी आए। कुल मिलाकर अगर फिल्म के ट्रेलर को देखकर बात की जाए तो फिर ये एक कॉमेडी फिल्म लग रही है जिसे फैमिली के साथ बिल्कुल भी नही देखा जा सकता है।

फिल्म के ट्रेलर पर फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अब इन लोगों के पास अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट तो बची नही है तो फिर कुछ भी बनाएंगे।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लगता है मेकर्स के पास सिर्फ सेक्स के अलावा और कुछ दिखाने को नही बचा है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कुछ भी बनाओ, कुछ भी डालो फैंस तो फालतू हैं जैसे जो कुछ भी देख लेंगे।’

बता दें कि ‘वर्जिन भानुप्रिया’ Zee5 पर 16 जुलाई के दिन रिलीज होगी। अजय लोहान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी के अलावा अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज़ ईरानी, राजीव गुप्ता, ब्रिजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं वर्जिन भानुप्रिया के निर्माता महेंद्र धारीवाल ने कहा था- मौजूदा हालात को देखते हुए थिएटर्स खुलने को लेकर कुछ तय नहीं है। इसलिए हमने सीधे ओटीटी पर जाने का फैसला किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरियाणवी मॉडल माही चौधरी का ड्रग्स लेते वीडियो वायरल, मेरठ पुलिस ने SIT को सौंपी जांच
2 koffee With Karan में करण जौहर को कहा गया था मूवी माफिया, कंगना रनौत के कमेंट पर अब दिया सैफ अली खान ने रिएक्शन
3 ‘नेपोटिज्म’ के विक्टम रह चुके हैं सैफ अली खान, खुद बयां किया किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X