ताज़ा खबर
 

वीरेंद्र सहवाग ने रणवीर सिंह को ट्विटर पर दी अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई, यूजर्स बोले- तारीफ कर रहे हैं या बेइज्जती

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।
Author नई दिल्ली | July 7, 2017 18:21 pm
रणवीर के इस ट्वीट में उन्होंने उस तस्वीर को भी शामिल किया है जिसके लिए रणवीर को सोशल मीडिया पर कॉन्डोम जैसी ड्रेस बताकर मजाक उड़ाया गया था।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। हालांकि उनकी इन शुभकामनाओं में कहीं ना कहीं रणवीर का अप्रत्यक्ष रूप से उन्होंने मजाक भी उड़ाया। असल में सहवाग ने ट्वीट किए गए उनके शुभकामना संदेश के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं। सभी तस्वीरों में रणवीर उन ड्रेसेज में नजर आ रहे हैं जिनको लेकर उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया गया था। वीरेंद्र ने लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाएं रणवीर सिंह। तेरी ड्रेस बड़ी कमाल की होती हैं यार। तुम्हें बहुत खूबसूरत साल और जिंदगी मिले। ईश्वर तुम्हार का आशीष तुम्हें मिलता रहे। मालूम हो कि वीरेंद्र बहुत चुटीले किस्म के हैं और वह अक्सर अपने ट्विटर हैंडल से जोक्स या कॉमेडी वीडियो भी शेयर करते रहते हैं।

रणवीर के इस ट्वीट में उन्होंने उस तस्वीर को भी शामिल किया है जिसके लिए रणवीर को सोशल मीडिया पर कॉन्डोम जैसी ड्रेस बताकर मजाक उड़ाया गया था। रणवीर के इस ट्वीट को अब एक दिन में 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। ज्यादातर यूजर्स ने इस ट्वीट के रिप्लाई में वीरेंद्र से पूछा भी है कि वह रणवीर की तारीफ कर रहे हैं या बुराई। यूजर रेवा सिंह ने लिखा- तारीफ कर रहे हैं या बेइज्जती। एक यूजर ने रणवीर की इन तस्वीरों को देख कर उन्हें सर्कस का जोकर बताया है। एक अन्य यूजर ने लिखा- रणवीर ने ड्रेस पहनी है या ड्रेस ने रणवीर को इसको वीरू पाजी ही बता सकते है।

मालूम हो कि रणवीर जल्द ही फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस रोल के मुताबिक लुक लेने के लिए रणवीर ने काफी मसल्स बनाए हैं और अपनी मूंछें भी बढ़ा ली हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगी जो कि रानी पद्मिनी का किरदार निभाएंगी और शाहिद कपूर भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। शुरू में इस फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर आपत्ति जताई गई थी लेकिन अब फिल्म की शूटिंग बिना किसी दिक्कत के आगे बढ़ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.