तय कर लिया था, दोबारा नहीं आऊंगा यहां- पहली बार ससुराल गए वीरेंद्र सहवाग के साथ हुआ था कुछ ऐसा, बुलानी पड़ी थी पुलिस

वीरेंद्र सहवाग ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में बताया था कि जब वह पहली बार ससुराल गए थे तो उन्हें वहां से निकलने के लिए पुलिस बुलानी पड़ गई थी।

virender sehwag, tkss, the kapil sharma show
कपिल शर्मा के शो पर नजर आए थे वीरेंद्र सहवाग (फोटो सोर्स- सोनी टीवी यूट्यूब)

भारत के मशहूर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अपने साथी मोहम्मद कैफ के साथ हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आए। यहां उन्होंने मस्ती-मजाक करने के साथ-साथ मैच के दिनों से जुड़े कई राज भी खोले। इसी बीच वीरेंद्र सहवाग का ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में वह बताते नजर आए कि जब वह पहली बार ससुराल गए थे तो लोगों की इस कदर भीड़ इकट्ठा हो गई थी कि उन्हें वहां पुलिस बुलानी पड़ गई थी।

वीरेंद्र सहवाग से कपिल शर्मा ने सवाल किया था कि ससुराल में आपकी खातिरदारी आपके स्कोर के हिसाब से होती है? इसका जवाब देते हुए वीरेंद्र सहवाग ने बताया, “नहीं ऐसा नहीं होता। वह खुद को नसीबवाला मानते हैं, उन्हें इतना अच्छा दामाद मिला है कि 15 साल की शादी में वह 15 बार भी ससुराल नहीं गया।”

वीरेंद्र सहवाग ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया था, “मैं शादी से पहले एक बार गया था। मैं वहां चला तो गया था, लेकिन मुझे वहां से निकलने का मौका नहीं मिला। करीब 10 हजार लोगों की भीड़ घर के नीचे इकट्ठा हो गई थी। उसी दिन मैंने तय कर लिया था कि मैं दोबारा ससुराल नहीं आऊंगा। हमने पुलिस बुलाई और पुलिस ने वह पूरी भीड़ हटाई, तब जाकर मैं निकला।”

इससे इतर बीते दिन ‘द कपिल शर्मा शो’ में वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि वह 2001 में भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने थे और साल 2004 में वह शादी के बंधन में बंध गए थे। उनकी इस बात पर कपिल शर्मा ने कहा, “पर्सनल लाइफ में भी इन्होंने कितनी तड़ातड़ दिखाई। फटाफट मैच हुआ और फिर शादी।”

कपिल की बातों पर वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी लेते हुए कहा, “भाई जल्दी रन भी तो बनाने होते हैं ना। अब या तो मैं कैफ की तरह 200 बॉल में 100 रन बनाऊं या अपनी तरह 100 पर 100 बना लूं।” वीरेंद्र सहवाग की बातें सुनते ही मोहम्मद कैफ, कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट