ताज़ा खबर
 

क्या अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर उन्हें प्रपोज करने का मन बना रहे हैं विराट कोहली?

सबसे दिलचस्प बात यह है कि पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस की क्रिकेटर के साथ या तो सगाई हो रही है या फिर शादी। हाल ही में हरभजन सिंह गीता बसरा के साथ और युवराज सिंह हेजल कीच के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 2:43 PM
क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा। (Image Source: Indian Express)

कल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का जन्मदिन है। इस मौके पर उनके कथित बॉयफ्रेंड विराट कोहली उनसे वो सवाल पूछने वाले हैं जिसका जवाब उनके लाखों फैंस को बहुत समय से है। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार ऐसी आशंका जताई जा रही है कि एक्ट्रेस के बर्थडे पर विराट उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं। अनुष्का कल यानी 1 मई को अपना 29वां जन्मदिन मनाएंगी। वैसे विराट और अनुष्का एक दूसरे को पिछले तीन सालों से डेट कर रहे हैं। बेशक पिछले साल दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था लेकिन जल्द ही दोनों ने पैचअप भी कर लिया था। विराट के जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज देने के लिए अनुष्का राजकोट पहुंची थी। अब ऐसा ही कुछ करने का कोहली सोच रहे हैं।

सबसे दिलचस्प बात यह है कि पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस की क्रिकेटर के साथ या तो सगाई हो रही है या फिर शादी। हाल ही में हरभजन सिंह गीता बसरा के साथ और युवराज सिंह हेजल कीच के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं जहीर खान ने सागरिका घाटगे के साथ गोवा में सगाई कर ली है। ऐसे में सभी चाहते हैं कि युवराज और अनुष्का भी अपने रिश्ते को स्वीकार करके उसे एक नए लेवल पर लेकर जाएं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर – प्रोफाइल फोटो) पर अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर लगाई है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में विराट अनुष्का के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। गौरतलब है यह पहली बार नहीं है जब दोनों की साथ में कोई तस्वीर सामने आई हो, लेकिन यह पहली बार है जब विराट ने किसी सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्का के साथ तस्वीर डीपी पर लगाई है।

देखना यह होगा कि क्या विराट अपने ट्विटर हैंडल और बाकी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी अनुष्का के साथ तस्वीर डीपी में लगाते हैं। इससे पहले विराट कोहली ने मदर्स डे पर अनुष्का की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की थी। तस्वीर के कैप्शन में विराट ने लिखा- दुनिया की प्रत्येक महिला को हैप्पी वुमेन्स डे, लेकिन खास तौर पर मेरी जिंदगी की दो सबसे मजबूती महिलाओं को।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App